whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सोशल मीडिया पर Ronaldo ने रच दिया इतिहास, 1 बिलियन फॉलोवर्स के साथ बनें नंबर वन

Portugal Football Team के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इतिहास रच दिया है। सोशल मीडिया पर उन्होंने सभी खिलाड़ियों को पीछे छोड़ते हुए 1 बिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा छू लिया है। इंस्टाग्राम पर वह दुनिया के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले व्यक्ति बन गए हैं।
10:37 AM Sep 13, 2024 IST | mashahid abbas
सोशल मीडिया पर ronaldo ने रच दिया इतिहास  1 बिलियन फॉलोवर्स के साथ बनें नंबर वन
Cristiano Ronaldo New Record

Cristiano Ronaldo 1 Billion Followers: Portugal फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम से वो भी वाकिफ होते हैं, जिन्होंने कभी न तो फुटबॉल खेली और न ही देखी है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो का यही स्टारडम उन्हें दुनिया भर के खिलाड़ियों से अलग बना देती है। क्रिस्टियानो रोनाल्डो दुनिया भर में पसंद किए जाते हैं।

यही वजह है कि दुनिया भर के 1 बिलियन लोग उन्हें सोशल मीडिया पर फॉलो करने लगे हैं। मालूम हो कि अब तक किसी भी शख्स के फॉलोवर्स 1 बिलियन नहीं हुए हैं। वह ऐसी उपलब्धि हासिल करने वाले दुनिया के पहले व्यक्ति बन गए हैं।

खुद पोस्ट कर दी जानकारी 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट करते हुए लोगों को इस बात की जानकारी दी। उसे दौरान वह बेहद भावुक भी नजर आए। रोनाल्डो ने लिखा कि 'हमने इतिहास बना दिया।  1 बिलियन फॉलोअर्स। ये महज एक संख्या से कहीं ज्यादा है। ये खेल और उससे आगे के प्रति हमारे साझा जुनून, उत्साह और प्यार का सबूत है। मदीरा की सड़क से लेकर दुनिया के सबसे बड़े मंच तक, मैंने हमेशा अपने परिवार और आपके लिए खेला है, और अब हम में से 1 बिलियन लोग एक साथ खड़े हैं।

फैंस का जताया आभार

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने आगे लिखा कि 'आप हर कदम पर, हर उतार-चढ़ाव में मेरे साथ रहते हैं। ये सफर हमारा सफर है। साथ मिलकर हमने दिखाया है कि हम जो हासिल कर सकते हैं उसकी कोई लीमिट नहीं है। मुझ पर यकीन करने, सपोर्ट करने और मेरी जिंदगी का हिस्सा बनने के लिए सभी का शुक्रिया। बेस्ट आना अभी बाकी है। हम साथ मिलकर प्रयास करेंगे और इतिहास बनाते रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- 20-20 ओवर का मैच, महज 8 गेंदों में हुआ खत्म; एक टीम ने खेली 5 गेंद तो दूसरी ने 3

हाल ही यूट्यूब चैनल बनाकर बनाया था कीर्तिमान 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हाल ही में अपना यूट्यूब चैनल बनाया था। इसके बाद घंटे भर में ही उन्हें रिकॉर्ड 1 मिलियन लोगों ने फॉलो कर लिया था। वह यूट्यूब चैनल पर हर दिन रिकॉर्ड बना रहे हैं।

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के कितने हैं सब्सक्राइबर्स (खबर लिखे जाने तक)

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म सब्सक्राइबर्स या फॉलोवर्स 
फेसबुक170 मिलियन
इंस्टाग्राम638 मिलियन
एक्स113 मिलियन
यूट्यूब60.6 मिलियन

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश सीरीज से पहले टीम इंडिया का ‘टेस्ट’ शुरू, चेन्नई में आज से शुरू होगा ये काम

ये भी पढ़ें:- UP T20 League 2024: एक छक्के ने तय की फाइनल की दूसरी टीम, देखें किन दिग्गजों में होगी खिताबी जंग

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो