whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

T20 World Cup से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन, मोहम्मद शमी के बाद ये तेज गेंदबाज भी हो सकता है बाहर

Prasidh Krishna Can Ruled Out T20 World Cup: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले बड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा समीपस्थ क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी के बाद आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि कृष्णा टी20 वर्ल्ड कप 2024 से भी बाहर हो सकते हैं।
02:46 PM Mar 12, 2024 IST | Aman Sharma
t20 world cup से पहले बढ़ी टीम इंडिया की टेंशन  मोहम्मद शमी के बाद ये तेज गेंदबाज भी हो सकता है बाहर
Team Indian & Indians Fans

Prasidh Krishna Can Ruled Out T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2024 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। 11मार्च को वनडे वर्ल्ड कप 2023 के हीरो रहे मोहम्मद शमी सर्जरी के बाद टी20 वर्ल्ड 2024 से बाहर हो गए हैं। इसके एक दिन बाद यानी 12 मार्च को दूसरा बड़ा झटका लगा है और भारत का एक और स्टार तेज गेंदबाज भी टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि इस बार आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2024 2 जून से यूएसए और वेस्टइंडीज की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले ही भारत की टेंशन बढ़ती दिखाई दे रही है।

Advertisement

स्टार तेज गेंदबाज हो सकता है बाहर

23 फरवरी को टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के बाएं समीपस्थ क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी हुई है। जिसके बाद वह आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं। फिलहाल प्रसिद्ध कृष्णा बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। वहीं वह जल्दी ही बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकडेमी में रिहैब के लिए जाएंगे। आईपीएल 2024 से बाहर होने के बाद जून में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप से भी प्रसिद्ध कृष्णा टीम से बाहर हो सकते हैं। बता दें कि प्रसिद्ध कृष्णा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से खेलते हैं। उनके बाहर होने से उनकी टीम को भी तगड़ा झटका लगा है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024 से पहले यशस्वी जायसवाल के लिए खुशखबरी, ICC ने दिया खास तोहफा

मोहम्मद शमी भी वर्ल्ड कप से बाहर

11 मार्च को पीटीआई से बात करते हुए बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया था कि मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। इससे पहले वह आईपीएल 2024 से भी बाहर हो गए थे। बता दें कि 26 फरवरी को मोहम्मद शमी की एंकल की सर्जरी हुई थी। जिसके चलते पहले उन्हें आईपीएल 2024 से बाहर होना पड़ा और फिर टी20 वर्ल्ड कप से भी वह बाहर हो गए हैं। हालांकि जय शाह ने पीटीआई से बात करते हुए यह भी बताया था कि मोहम्मद शमी सितंबर में बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली दो टेस्ट मैच की सीरीज से टीम इंडिया में दमदार वापसी करते हुए नजर आएंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें- IPL 2024 पर मंडराया सूखे का संकट! क्या बदल जाएगा शेड्यूल?

ऋषभ पंत की हो सकती वर्ल्ड कप में वापसी

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी आईपीएल 2024 से मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। उनका आईपीएल में प्रदर्शन उनकी टीम इंडिया में वापसी तय करेगा। पीटीआई से बात करते हुए जय शाह ने ऋषभ पंत के बारे में कहा था कि अगर पंत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खेल सकते हैं को यह हमारे लिए काफी अच्छी बात है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि आईपीएल में देखना होगा कि वह किस तरह से विकेटकीपिंग कर पाते हैं। वहीं एनसीए ने ऋषभ पंत को पूरी तरह से फिट करार कर दिया है। एनसीए की मेडिकल टीम ने यह भी कहा कि वह बल्लेबाजी के साथ विकेटकीपिंग करने के लिए भी पूरी तरह से फिट हैं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो