खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

PSL 2024: शाहीन अफरीदी की साथी खिलाड़ी ने निकाली हेकड़ी, छक्का जड़कर दिलाई जीत

PSL 2024: पीएसएल 2024 में क्वेटा ग्लेडियेटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला। मैच की आखिरी गेंद पर शाहीन अफरीदी की गेंद पर क्वेटा ग्लेडियेटर्स के बल्लेबाज ने छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई।
12:12 PM Mar 11, 2024 IST | Vishal Pundir
PSL 2024 shaheen afridi Mohammad Wasim Jr viv richards celebration Image Credit: Social Media
Advertisement

PSL 2024: पाकिस्तान सुपर लीग 2024 में 10 मार्च को एक बेहद रोमांचक मैच देखने को मिला। इस मैच में क्वेटा ग्लेडियेटर्स और लाहौर कलंदर्स की टीम आमने-सामने थी। लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी की मैच में साथी खिलाड़ी ने ही हेकड़ी निकाली। मैच के आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर मैच जीतने के लिए क्वेटा ग्लेडियेटर्स को 4 रन चाहिए, जबकि लाहौर कलंदर्स की तरफ से टीम के कप्तान शाहीन अफरीदी गेदंबाजी कर रहे थे। फैंस को लग रहा था कि शाहीन आखिरी गेंद पर चार रन आसानी से बचा लेंगे लेकिन उनको क्या पता था सामने खड़ा उनका साथी खिलाड़ी चौके की जगह छक्का मारकर उनकी हेकड़ी निकालने वाला है।

Advertisement

वसीम जूनियर ने छक्का लगाकर दिलाई जीत

क्वेटा ग्लेडियेटर्स और लाहौर कलंदर्स के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए लाहौर कलंदर्स ने 4 विकेट खोकर 166 रन बनाए थे। लाहौर कलंदर्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान शाहीन अफरीदी ने 34 गेंदों पर नाबाद 55 रनों की शानदार पारी खेली। इस मैच में शाहीन अफरीदी बल्लेबाजी करने नंबर 5 पर आए थे। इसके अलावा अब्दुल्लाह शफीक ने 59 रनों की पारी खेली। वहीं क्वेटा ग्लेडियेटर्स की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अबरार अहमद ने 31 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। इसके अलावा वसीम जूनियर और मोहम्मद आमिर ने 1-1 विकेट अपने नाम दर्ज किया था।

इसके बाद मैच जीतने के लिए क्वेटा ग्लेडियेटर्स के सामने 167 रनों का लक्ष्य था। जिसका पीछा करते हुए क्वेटा ग्लेडियेटर्स ने 4 विकेट खोकर जीत हासिल की। क्वेटा ग्लेडियेटर्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए शाऊद शकील ने सबसे ज्यादा 65 गेंदों पर 88 रनों की पारी खेली। इसके अलावा ख्वाजा ने 26 और जेसन रॉय ने 18 रन बनाए थे। इस मैच को जीतने के लिए क्वेटा ग्लेडियेटर्स को आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर 4 रन चाहिए थे।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ स्ट्राइक पर वसीम जूनियर थे, जबकि शानदार लय में दिख रहे शाऊद शकील नॉन स्ट्राइक पर थे ऐसे में क्वेटा ग्लेडियेटर्स के लिए मैच जीतना काफी मुश्किल माना जा रहा था लेकिन वसीम जूनियर के इरादे कुछ और ही थे। वसीम जूनियर ने आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को शानदार जीत दिलाई। वसीम के छक्का लगाते ही क्वेटा ग्लेडियेटर्स के मेंटोर वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर विव रिचर्ड्स खुशी से झूम उठे। इस मैच को जीतने के साथ ही क्वेटा ग्लेडियेटर्स ने पीएसएल के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: मुंबई इंडियंस ने किया Rohit Sharma का अपमान! अंबाती रायडू ने ईशान को लेकर दिया बड़ा बयान

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table 2024: हार के बाद न्यूजीलैंड को झटका, ऑस्ट्रेलिया को फायदा; टीम इंडिया पर कितना असर

ये भी पढ़ें:- NZ vs AUS: 80 पर आधी टीम पवेलियन लोटी, फिर भी ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड पर दर्ज की शानदार जीत

Advertisement
Tags :
PSL 2024shaheen afridi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement