whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

पुष्पा 2 देखने के लिए बेताब है ये दिग्गज क्रिकेटर, टीजर रिलीज पर ऐसे किया रिएक्ट

Cricketer React on Pushpa 2: अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के लिए सिर्फ करोड़ों फैंस ही नहीं बल्कि दिग्गज क्रिकेटर भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक दिग्गज क्रिकेटर हैं, जो यह फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
03:36 PM Apr 08, 2024 IST | Abhinav Raj
पुष्पा 2 देखने के लिए बेताब है ये दिग्गज क्रिकेटर  टीजर रिलीज पर ऐसे किया रिएक्ट
Pushpa 2

Cricketer React on Pushpa 2: भारत की सबसे ब्लॉकबस्टर मूवी में से एक पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हो गया है। आज साउथ इंडिया के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का जन्मदिन है। इस मौके पर पुष्पा 2 का टीजर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के लिए करोड़ों ऑडियंस बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। फिल्म की रिलीज की तारीख भी सामने आ गई है। यह मूवी 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। पुष्पा 2 के रिलीज के लिए दिग्गज क्रिकेटर भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आज जब इसका टीजर रिलीज किया गया है, तो इस दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो लगाकर रिएक्शन दिया है। चलिए आपको बताते हैं खिलाड़ी ने कैसे रिएक्ट किया है।

ये भी पढ़ें:- LSG vs GT: ‘अब स्ट्राइक रेट का मजाक उड़ाएगा…’, गुजरात के खिलाफ स्लो खेलने के बाद बोले Rahul

दिग्गज क्रिकेटर ने क्या रिएक्शन दिया

पुष्पा 2 का टीजर आज यानी 8 अप्रैल को रिलीज किया गया है। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर डेविड वॉर्नर अल्लू अर्जुन के बहुत बड़े फैन हैं। जब पुष्पा फिल्म रिलीज हुई थी, इस दौरान वॉर्नर का रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा था। वॉर्नर कभी बीच मैदान ही पुष्पा के गाने पर डांस करने लगते थे, तो कभी पुष्पा राज की तरह रिएक्शन देते थे। इससे साफ है कि वॉर्नर को अल्लू अर्जुन की यह फिल्म खूब पसंद आई थी। अब जब पुष्पा 2 का टीजर रिलीज हुआ है, तो भी वॉर्नर ने फिल्म की पोस्टर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। इस स्टोरी में देखा जा सकता है कि वॉर्नर ने पोस्टर के साथ लिखा हैप्पी बर्थडे अल्लू अर्जुन।

ये भी पढ़ें:- CSK vs KKR: तीसरी हार से बचना चाहती है चेन्नई, तो कोलकाता के इन प्लेयर्स से रहें सावधान

दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलते हैं दिग्गज

डेविड वॉर्नर इस समय दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़े हैं। हालांकि उनके बल्ले से कुछ खास कमाल देखने को नहीं मिला है। वॉर्नर ने अभी तक खेले गए कुल 5 मैचों में 158 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 अर्धशतकीय पारी खेली है। खिलाड़ी ने 142.34 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। वॉर्नर बल्लेबाजी से कुछ खास सहयोग नहीं दे पा रहे हैं, इसके अलावा भी अन्य टीमों का कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिल रहा है, इस कारण से दिल्ली की प्वाइंट्स टेबल में स्थिति काफी खराब है। दिल्ली ने आईपीएल 2024 में अभी तक कुल 5 मुकाबले खेले हैं, जिनमें से सिर्फ एक ही मैच जीत पाई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो