whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'उसे भगवान ने भेजा है..', दूसरे टेस्ट मैच के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के मुरीद हुए आर अश्विन

पहले टेस्ट मैच में भारत ने 280 रनों के बड़े अंतर से बांग्लादेश को धूल चटाई थी। इस मैच में भारत की ओर से आर अश्विन ने शानदार प्रदर्शन किया। हालांकि मैच के बाद उन्होंने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।
06:17 PM Sep 22, 2024 IST | Alsaba Zaya
 उसे भगवान ने भेजा है     दूसरे टेस्ट मैच के बाद इस भारतीय खिलाड़ी के मुरीद हुए आर अश्विन

R Ashwin: भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में खेला गया था। इस मैच में आर अश्विन, भारत के सबसे उपयोगी खिलाड़ी साबित हुए थे। उन्होंने अपने बल्ले से जौहर दिखाने के बाद गेंदबाजी में भी मोर्चा खोल दिया। अश्विन के दमदार प्रदर्शन के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया। इस दौरान भारतीय गेंदबाज ने ऋषभ पंत को लेकर बड़ी बात कही दी।

Advertisement

मैच के बाद अश्विन का बड़ा बयान

पहले टेस्ट मैच की दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने शानदार बल्लेबाजी का मुजायरा पेश करते हुए बांग्लादेश के गेंदबाजों का धागा खोल दिया। उन्होंने टेस्ट में वनडे जैसी बल्लेबाजी की और शतक भी जड़ा। पंत का शतक इसलिए भी खास बन गया, क्योंकि वह लगभग 2 साल बाद भारत की ओर से टेस्ट खेलने उतरे थे। पंत की बल्लेबाजी के कायल आर अश्विन भी हुए। उन्होंने पंत के बारे में कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऋषभ पंत की फॉर्म और क्षमता पर कभी सवाल उठाए गए। जिस तरह से पंत वहां से आया और खुद को शानदार तरीके से पेश किया वह शानदार है। वह चमत्कारी है, जो शायद भगवान द्वारा भेजा गया है।

पंत का दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट हो गया था। जिसकी वजह से उन्हें लगभग 14 महीने क्रिकेट के एक्शन से दूर रहना पड़ा था। अब पंत ने टेस्ट में भी वापसी कर अपनी शानदार बल्लेबाजी से अश्विन को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को कायल कर लिया है।

Advertisement

ऐसा रहा था पंत का प्रदर्शन

पहली पारी में पंत ने 52 गेंदों में 39 रन बनाए थे। हालांकि दूसरी पारी में उन्होंने 128 गेंदों में 119 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस दौरान पंत ने 13 चौके और 4 छक्के की मदद से 85.15 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: दूसरे टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान, जानें किन खिलाड़ियों को मिली जगह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो