whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'राहुल द्रविड़ रोए, चिल्लाए और...' पूर्व कोच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा खुलासा

T20 World Cup 2024 Rahul Dravid: भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 को जीतकर 11 साल के आईसीसी ट्रॉफी के सूखे को खत्म किया। फाइनल में राहुल द्रविड़ को ट्रॉफी को गले लगाकर रोते हुए भी देखा गया था। अब फाइनल की अनसुनी कहानी का टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज ने खुलासा किया है।
10:50 AM Jul 24, 2024 IST | Vishal Pundir
 राहुल द्रविड़ रोए  चिल्लाए और     पूर्व कोच को लेकर दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा खुलासा
rahul dravid

T20 World Cup 2024 Rahul Dravid: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब इस बार टीम इंडिया ने अपने नाम किया। हर कोई विश्व कप जीत की खुशी में डूबा हुआ था। क्योंकि इस पल का हर कोई इंतजार कर रहा था। आईसीसीसी ट्रॉफी को जीतकर टीम इंडिया ने 11 साल का इंतजार खत्म किया। वहीं अब टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज आर अश्विन ने राहुल द्रविड़ को लेकर एक अनसुनी कहानी का खुलासा किया। क्योंकि टीम इंडिया ने राहुल द्रविड़ की कोचिंग में इस खिताब को अपने नाम किया था।

'राहुल चिल्लाए, रोए और ट्रॉफी को गले लगाया'

टी20 विश्व कप का खिताब जीतने के बाद पूर्व कोच राहुल द्रविड़ की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं था। इसको लेकर आर अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए कहा कि मैंने उस पल को महसूस किया जब विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ को बुलाकर उनके हाथों में ट्रॉफी सौंपी थी। जिसके बाद द्रविड़ ने रोते हुए ट्रॉफी को गले लगाया था। उस वक्त द्रविड़ चिल्लाए और रोए। मैंने वो पल देखा जिसको द्रविड़ ने उस वक्त महसूस किया था।

ये भी पढ़ें:- Video: IPL 2025 मेगा ऑक्शन में कप्तान से लेकर कोच तक, हो सकते हैं ये बदलाव

आगे अश्विन ने कहा कि पिछले 2-3 सालों में उन्होंने टीम इंडिया को बेहतर बनाने में बहुत कुछ किया। मुझे पता है वे कितने संतुलित हैं। लोगों के दृष्टिकोष को बदलने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्होंने हर खिलाड़ी के साथ मेहनत करके उनको कुछ न कुछ दिया है। जब-जब भी राहुल घर पर बैठे हैं उस वक्त भी उन्होंने काफी योजना बनाई। उनको पता था आगे क्या करना है और कैसे करना है।

टीम इंडिया ने 11 साल के सूखे को किया खत्म

टी20 विश्व कप 2024 से पहले भारतीय टीम ने आखिरी बार कोई आईसीसी ट्रॉफी 11 साल पहले जीती थी। साल 2013 में भारतीय ने एमएस धोनी की कप्तानी में चैंपियंस ट्रॉफी के खिताब को अपने नाम किया था। जिसके बाद भारत ने अब 11 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी को अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: पहले टी20 की Playing 11 में हो सकते हैं ये खिलाड़ी, इन 4 का कट सकता है पत्ता

ये भी पढ़ें:- Champions Trophy 2025: अगर पाकिस्तान नहीं गई टीम इंडिया, PCB पर हो सकती है पैसों की बरसात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो