whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या राहुल द्रविड़ को मिला KKR से ऑफर? गौतम गंभीर का हेड कोच बनना लगभग तय

Rahul Dravid KKR Gautam Gambhir: एक रिपोर्ट में सामने आया है कि राहुल द्रविड़ का हेड कोच के रूप में कार्यकाल समाप्त होने के बाद उन्हें केकेआर ने संपर्क किया है। इस तरह गौतम गंभीर का हेड कोच बनना लगभग तय हो गया है।
05:25 PM Jul 09, 2024 IST | Pushpendra Sharma
क्या राहुल द्रविड़ को मिला kkr से ऑफर  गौतम गंभीर का हेड कोच बनना लगभग तय
Rahul Dravid Gautam Gambhir

Rahul Dravid KKR Gautam Gambhir: भारतीय टीम ने टी-20 विश्व कप जीतकर साबित कर दिया है कि उन्हें दुनिया की नंबर-1 टीम क्यों कहा जाता है। भारत की इस जीत में जितनी भूमिका रोहित बिग्रेड की थी, उतनी ही कोच राहुल द्रविड़ की भी रही। द्रविड़ को इस ऐतिहासिक जीत के बाद टीम ने खास अंदाज में विदाई दी। अब टीम इंडिया का अगला हेड कोच कौन होगा, इसे लेकर लगातार सस्पेंस बना हुआ है। कहा जा रहा है कि दो दावेदारों- गौतम गंभीर और डब्ल्यूवी रमन में से गंभीर का हेड कोच बनना लगभग तय हो चुका है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की ओर से कभी भी इसका ऐलान किया जा सकता है। गंभीर श्रीलंका दौरे से ही इस भूमिका में शामिल होंगे। इस बीच एक रिपोर्ट ने क्रिकेट के गलियारों में हलचल मचा दी है।

राहुल द्रविड़ से केकेआर ने किया संपर्क

जिसमें कहा जा रहा है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने हेड कोच पद के लिए विश्व कप विजेता कोच राहुल द्रविड़ से संपर्क किया है। न्यूज 18 की रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि द्रविड़ से कई आईपीएल फ्रेंचाइजी ने कॉन्टेक्ट किया है। हालांकि अभी तक ये कंफर्म नहीं हुआ है कि राहुल द्रविड़ की सहमति मिली है या नहीं, लेकिन अगर केकेआर ने उनसे संपर्क किया है तो ये तय हो चुका है कि मेंटर गौतम गंभीर टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए जल्द ही केकेआर छोड़ देंगे।

कोलकाता में शूट करने गए थे गंभीर

आपको बता दें कि हाल ही में गौतम गंभीर का कोलकाता के एयरपोर्ट से निकलते हुए एक वीडियो सामने आया था। जिसे लेकर कहा गया कि वे ईडन गार्डंस में केकेआर के लिए फेयरवैल वीडियो शूट करने गए थे। इन रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद साफ हो गया है कि गौतम गंभीर ही टीम इंडिया के अगले हेड कोच होंगे। अब बस बीसीसीआई की ओर से आधिकारिक ऐलान बाकी है। हाल ही में ये भी सामने आया कि बीसीसीआई ने गंभीर की कुछ शर्तें मान ली हैं। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि गौतम गंभीर को बोर्ड ने अपने हिसाब से कोचिंग स्टाफ चुनने की छूट दी है। बीसीसीआई में कोचिंग स्टाफ के भी पद खाली हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: IND vs SA: क्या विराट कोहली के चौके ने हिला दिया था बाउंड्री कुशन? सामने आया नया बवाल 

ये भी पढ़ें: OMG! इतना ऊंचा छक्‍का, आंद्रे रसेल ने न‍िकाल दी पाक‍िस्‍तानी गेंदबाज की हवा; कुतुब मीनार से भी ऊंचा स‍िक्‍स 

ये भी पढ़ें:- Video: गौतम गंभीर बने कोच, तो इन 5 खिलाड़ियों की वनडे टीम में हो सकती है एंट्री 

ये भी पढ़ें:- व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला? 

ये भी पढ़ें:- गौतम गंभीर और श्रीलंका दौरे को लेकर BCCI करने वाली है बड़ा ऐलान, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो