whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहुल द्रविड़ के बेटे का दिखा विस्फोटक अंदाज, धांसू छक्का देख उड़ गए कमेंटेटर के होश

Indian Cricket Team के कप्तान व कोच रहे राहुल द्रविड़ के बेटे ने क्रिकेट में शानदार डेब्यू किया है। राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने अपने पहले ही मैच में मंत्रमुग्ध कर देने वाला छक्का जड़ा है। इस छक्के की तारीफ कमेंटेटर भी करते हुए नजर आए। हालांकि, वह बड़ी पारी नहीं खेल सके लेकिन अपने छक्के से उन्होंने लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है। 
01:09 PM Aug 17, 2024 IST | mashahid abbas
राहुल द्रविड़ के बेटे का दिखा विस्फोटक अंदाज  धांसू छक्का देख उड़ गए कमेंटेटर के होश
Samit Dravid

Indian Cricket Team के दिग्गज कप्तान व कोच रहे राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ ने क्रिकेट में शानदार डेब्यू किया है। कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ की ओर से आयोजित महाराज ट्रॉफी टी20 क्रिकेट में अपने डेब्यू मैच में ही पूर्व क्रिकेट के बेटे समित द्रविड़ ने अपने छक्के से लोगों का दिल जीत लिया है। समित द्रविड़ के इस विस्फोटक अंदाज को देखकर कमेंटेटर भी खुशी से झूम उठे।

ऐसे जड़ा छक्का 

बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच में समित द्रविड़ से बड़ी पारी की उम्मीद की जा रही थी। वह बड़ी पारी खेलने में तो नाकाम रहे लेकिन, उन्होंने मैदान में जिस खूबसूरती के साथ एक जोरदार छक्का लगाया वह किसी को पसंद आ रहा है। उन्होंने तेज गेंदबाज के खिलाफ अपना पिछला पैर थोड़ा सा आगे बढ़ाते हुए लेग साइड में बेहतरीन छक्का जड़ा था। राहुल द्रविड़ के बेटे के इस खूबसूरत भरे शॉट को देखकर उनके साथी खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आए और तालियों के साथ उनका हौसला बढ़ाया। समित के इस छक्के को देखकर कमेंटेटर भी उनकी सराहना करते हुए नजर आए।

हालांकि, समित द्रविड़ इस मैच में कोई खास कमाल नहीं दिखा सके, उन्होंने अपनी टीम के लिए चौथे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए कुल 7 गेंदों का सामना किया और 100 की स्ट्राइक रेट से 7 गेंद पर 7 रन बनाए। छक्का जड़ने के अगली ही गेंद पर वह कैच आउट हो गए।

कैसा रहा मैच का नतीजा 

मैच में बेंगलुरु ब्लास्टर्स की टीम ने टॉस जीतकर मैसूर वारियर्स को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया था। इसके बाद मैसूर की टीम ने 18 ओवरों में 6 विकेट खोकर 182 रन का स्कोर बनाया था। टीम की ओर से मनोज भंडागे ने सर्वाधिक 175.75 की स्ट्राइक रेट से नाबाद 58 रन की पारी खेली। उनके अलावा 5वें क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए हर्षिल धर्माणी ने अर्धशतक जड़ा। विपक्षी टीम की तरफ से ज्ञानेश्वर नवीन ने सर्वाधिक 4 विकेट हासिल किए। 183 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बेंगलुरु ब्लास्टर्स की टीम ने 17.1 ओवरों में 6 विकेट खोकर आसानी से मैच को अपने नाम कर लिया। टीम के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हुए भुवन राजू ने 24 गेंदों पर 51 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली।

ये भी पढ़ें:- भारत, श्रीलंका और यूएई नहीं, अब ये देश कर सकता है टी20 विश्व कप की मेजबानी

ये भी पढ़ें:- साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया के गले लगकर रोईं विनेश, भीड़ के भी निकले आंसू

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो