whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Ranji Trophy से बाहर निकाले गए स्टार ओपनर का छलका दर्द! 4 शब्दों में शेयर की पोस्ट

Ranji Trophy 2024-25: मुंबई टीम से सलामी बल्लेबाज को तीसरे मैच के लिए ड्रॉप कर दिया गया है। जिसके बाद इस स्टार बल्लेबाज का दर्द छलका है। सोशल मीडिया पर बल्लेबाज का 4 शब्द का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।
09:51 AM Oct 23, 2024 IST | Vishal Pundir
ranji trophy से बाहर निकाले गए स्टार ओपनर का छलका दर्द  4 शब्दों में शेयर की पोस्ट
prithvi shaw

Ranji Trophy 2024-25: भारत में घरेलू क्रिकेट का सीजन शुरू हो चुका है। जिसमें कई सीनियर खिलाड़ियों से लेकर युवा खिलाड़ी धमाल मचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं जो घरेलू क्रिकेट में भी फ्लॉप साबित हो रहे हैं। वहीं उनमे से एक मुंबई का खिलाड़ी भी है। जिसको दो मैचों के बाद टीम से ड्रॉप कर दिया गया है। वहीं अब टीम से ड्रॉप होने के बाद इस स्टार खिलाड़ी का दर्द छलका है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर इस खिलाड़ी की पोस्ट काफी वायरल हो रही है।

Advertisement

पृथ्वी शॉ का छलका दर्द!

लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे सलामी युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। फिलहाल रणजी ट्रॉफी में पृथ्वी मुंबई के लिए खेल रहे हैं। पहले दो मैचों में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जिसके बाद तीसरे मैच से उनको ड्रॉप कर दिया गया।

Advertisement

Advertisement

क्या पुणे टेस्ट में खेलेंगे सरफराज खान?

View Results

ये भी पढ़ें:- T20 Emerging Asia Cup: श्रीलंका की जीत से बदला पॉइंट्स टेबल, 3 टीमें सेमीफाइनल में

टीम से ड्रॉप करने का कारण उनकी खराब फिटनेस को बताया गया है। वहीं अब टीम से ड्रॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर पृथ्वी की एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रही है। अपनी 4 शब्द की स्टोरी में सलामी बल्लेबाज का दर्द थोड़ा छलका है। पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर लिखा कि, "एक ब्रेक की जरूरत थी, धन्यवाद।"

कप्तान ही थे शॉ के चयन के खिलाफ

रणजी ट्रॉफी में अजिंक्य रहाणे मुंबई टीम की कप्तानी कर रहे हैं। अब कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि तीसरे मैच के लिए पृथ्वी शॉ के चयन के खिलाफ खुद कप्तान अजिंक्य रहाणे थे। जिसके बाद ही शॉ ने सोशल मीडिया पर ये पोस्ट शेयर की थी। दूसरी तरफ से भी सुनने में आ रहा है कि अपनी अनुशासनहीनता के कारण महाराष्ट्र क्रिकेट संघ और इसकी चयन समिति को नाराज कर चुके हैं। क्योंकि पृथ्वी लगातार नेट सेशन में प्रैक्टिस के लिए भी नहीं पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- Border Gavaskar Trophy 2024: जानें टीम इंडिया का ऐलान कब? क्या 66 शतक लगाने वाले को मिलेगा मौका

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो