होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ranji Trophy 2024: फाइनल में फ्लॉप हुए अय्यर-रहाणे, सचिन तेंदुलकर ने लगाई क्लास

Ranji Trophy 2024 Mumbai vs Vidarbha Final: रणजी ट्रॉफी 2024 के फाइनल मैच में पहले दिन मुंबई के बल्लेबाज फ्लॉप साबित हुए। मुंबई के बल्लेबाजों के इस साधरण प्रदर्शन से टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर काफी नाराज दिखें।
03:07 PM Mar 10, 2024 IST | Vishal Pundir
Ranji Trophy 2024 sachin tendulkar reaction Mumbai batters Image Credit: Social Media
Advertisement

Ranji Trophy 2024 Mumbai vs Vidarbha Final: रणजी ट्रॉफी 2024 का फाइनल मुकाबला मुंबई और विदर्भ के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले ही दिन मुंबई के बल्लेबाज विदर्भ के गेंदबाजों के सामने फ्लॉप साबित हुए। पहले दिन पहली पारी में मुंबई के 7 बल्लेबाज महज 172 रनों के अंदर आउट हो गए थे। अजिंक्य रहाणे से लेकर श्रेयस अय्यर तक फ्लॉप साबित हुए। जिसके बाद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले टीम इंडिया के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने मुंबई के बल्लेबाजों की क्लास लगाई।

Advertisement

मुंबई के बल्लेबाजों से नाराज सचिन तेंदुलकर

फाइनल मुकाबले में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। जो मैच शुरुआत के कुछ देर तक सही लग रहा था। मुंबई के दोनों सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और भूपेन लालवानी ने अच्छा क्रिकेट खेलकर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई थी। 19वें ओवर तक मुंबई की टीम अच्छी लय में दिखाई दे रही थी। इसके बाद मुंबई को पहला झटका भूपेन लालवानी के रूप में लगा।

भूपेन लालवानी 37 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद पृथ्वी शॉ भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नहीं पाए और 23वें ओवर में आउट हुए। पृथ्वी शॉ 46 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मुंबई के विकेट गिरते चलते गए और 172 रनों के अंदर मुंबई की आधे से ज्यादा टीम पवेलियन लौट गई।

मुंबई के बल्लेबाजों के इस खराब प्रदर्शन से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर काफी नाराज दिखें। सचिन तेंदुलकर मुंबई के बल्लेबाजों के खेलने के तरीके स खुश नहीं थे। जिसके बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करके लिखा अच्छी शुरुआत के बाद भी मुंबई के बल्लेबाजों ने काफी साधारण क्रिकेट खेला। विदर्भ ने चीजों को सरल रखते हुए मुंबई पर दबाव बनाए रखा। मैच में कई रोमांचक सत्र होंगे। जिस तरह से विकेट पर घास दिख रही है जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ेगा गेंद और ज्यादा टर्न होगी जिससे स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिलेगी।

Advertisement

फिर फ्लॉप हुए रहाणे-अय्यर

फाइनल मैच के पहले दिन पहली पारी में मुंबई टीम के कप्तान अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर फिर से फ्लॉप साबित हुए। पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर ने महज 7-7 रन बनाए। जिसके ये दोनों खिलाड़ी फिर से फैंस के निशाने पर आ गए हैं।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: रोहित शर्मा ने मुंबई इंडियंस की टेंशन बढ़ाई, बीच मझधार में फंसे हार्दिक पांड्या

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: भारत के पूर्व दिग्गज ने कर दी बड़ी भविष्यवाणी, बताया इस बार कौन सी टीम जीतेगी ट्रॉफी

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ऋषभ पंत की वापसी पर बड़ा अपडेट, Delhi Capitals की बढ़ी मुश्किलें!

Open in App
Advertisement
Tags :
Ranji Trophy 2024sachin tendulkar
Advertisement
Advertisement