होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

शादी के बंधन में बंधे राशिद खान, लोग ढूंढ रहे दुल्हन, सामने आई तस्वीरें

Rashid Khan Married: अफगानिस्तान के धाकड़ ऑलराउंडर राशिद खान अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी करते ही राशिद ने फैंस से किया वादा भी तोड़ दिया है। राशिद की शादी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जमावड़ा लगा। राशिद ने अपनी शादी काबुल में रचाई है।
09:30 AM Oct 04, 2024 IST | Vishal Pundir
Rashid Khan
Advertisement

Rashid Khan Married: अफगानिस्तान के धाकड़ ऑलराउंडर राशिद खान अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी करते ही राशिद ने फैंस से किया वादा भी तोड़ दिया है। राशिद की शादी में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का जमावड़ा लगा। राशिद ने अपनी शादी काबुल में रचाई है। खास बात ये है कि राशिद के साथ-साथ उनके तीन और भाइयों की शादी हुई है। राशिद की शादी की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

राशिद की शादी में पहुंचे ये खिलाड़ी

राशिद खान की शादी की रौनक बढ़ाने अफगानिस्तान टीम के कई खिलाड़ी पहुंचे। जिसमें मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह ओमरजाई, नजीबुल्लाह जादरान, रहमत शाह जैसे खिलाड़ी शामिल थे। इसके अलावा अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सीईओ नसीब खान भी राशिद की शादी में पहुंचे थे। हालांकि राशिद खान की शादी किससे हुई अभी तक उसकी पूरी जानकारी सामने नहीं है लेकिन रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि राशिद का निकाह उनकी ही रिश्तेदारी में हुआ है।

ये भी पढ़ें:- ‘बेटी को नहीं दिलाया गिटार, जिस दुकान पर नहीं लगते पैसे वहां कराई शॉपिंग’, शमी पर हसीन जहां का गंभीर आरोप

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Rishabh Pant Birthday: ‘हीरो ऑफ गाबा’ की कार एक्सीडेंट में बची जान; वापसी करते ही मचाया घमासान

फैंस से किया वादा तोड़ दिया

दरअसल वनडे विश्व कप 2023 से पहले राशिद खान ने फैंस से वादा किया था कि वे जब तक अफगानिस्तान के लिए विश्व कप का खिताब नहीं जीत जाते, तब तक वे शादी नहीं करेंगे। लेकिन अब उन्होंने शादी करके फैंस का दिल तोड़ दिया है। हालांकि फैंस राशिद की शादी से काफी खुश भी दिख रहे हैं।

अफगानिस्तान ने आईसीसी इवेंट में लहराया परचम

वनडे विश्व 2023 और टी20 विश्व कप 2024 में अफगानिस्तान ने कमाल का प्रदर्शन करके सभी चौकाया है। पिछले दो आईसीसी इवेंट में इस टीम ने अपना परचम लहराया है। वनडे विश्व कप में अफगानिस्तान ने इंग्लैंड, पाकिस्तान जैसी बड़ी टीमों को हराया था, तो वहीं टी20 विश्व कप 2024 के सेमीफाइनल में पहली बार जगह बनाई थी। हालांकि सेमीफाइनल में टीम को साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें:- अब उसका टाइम आएगा, कप्तानी छोड़ने के बाद बाबर आजम को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

Open in App
Advertisement
Tags :
Rashid Khan
Advertisement
Advertisement