whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'जो रूट ने आपके साथ बलात्कार किया', लाइव वीडियो में ये क्या बोल गए पाकिस्तानी दिग्गज?

Rashid Latif: पाकिस्तान टीम की इंग्लैंड के खिलाफ करारी हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जो रूट की जमकर तारीफ की। उन्होंने इस दौरान एक विवादित बयान दे दिया।
09:50 PM Oct 11, 2024 IST | Mohan Kumar
 जो रूट ने आपके साथ बलात्कार किया   लाइव वीडियो में ये क्या बोल गए पाकिस्तानी दिग्गज
joe root rashid latif

Rashid Latif Joe Root: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर राशिद लतीफ ने हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन की आलोचना करते हुए बेहद विवादित बयान दिया है। पाक टीम का टेस्ट मैचों में खराब प्रदर्शन इंग्लिश टीम के खिलाफ भी जारी रहा और उसे मुल्तान टेस्ट में पारी और 47 रनों की शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 556 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया, लेकिन इसके बाद भी टीम यह मैच गंवा दी। इस हार के बाद लतीफ ने टीम के इस खराब प्रदर्शन की कड़ी आलोचना की।

Advertisement

उनका यह कमेंट टेस्ट के चौथे दिन के खेल के बाद आया। लतीफ यहां वरिष्ठ पत्रकार नौमान नियाज से बात कर रहे थे। इस दौरान लतीफ से इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट के फिटनेस लेवल के बारे में पूछा गया। नियाज ने बताया कि रूट 258.1 ओवर तक मैदान पर रहे और थके भी नहीं, जबकि पाकिस्तान के खिलाड़ी पूरी तरह से थके नजर आ रहे थे। इस पर लतीफ ने कहा, 'जो रूट की बात करें तो वह एक बेहतरीन उदाहरण हैं। तकनीकी रूप से वह एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। वह पहले ही इंग्लैंड के लिए टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं। उनकी तकनीक बहुत अच्छी है।'


ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल की अचानक टेस्ट क्रिकेट में हुई वापसी, इस टीम के खिलाफ खेलेंगे मैच

Advertisement

हमारे खिलाड़ी हवा में खेलते हैं- लतीफ

उन्होंने पाकिस्तानी बल्लेबाजों की तकनीकी कमजोरी की ओर इशारा करते हुए कहा, 'हमारे खिलाड़ी हवा में खेलते हैं। इंग्लिश खिलाड़ी गेंद की पिच पर खेलते हैं। ध्यान दें कि जब मिडिल स्टंप पर गेंद होती है तो जो रूट उसे सीधा खेलते हैं। अगर गेंद इनस्विंग भी होती है तो भी वह उसे सीधा खेलने की कोशिश करते हैं। हमारे खिलाड़ी गेंद छूटते ही अपना पैर आगे कर देते हैं।' आगे बोलते हुए लतीफ ने कहा कि रूट ने पाकिस्तान टीम के साथ बलात्कार किया है, जिससे नियाज पूरी तरह से हैरान रह गए।

Advertisement

ब्रूक-रूट ने पाकिस्तान का निकाला दम

मैच में पाकिस्तान के पहली पारी में बनाए 556 रनों के जवाब में इंग्लैंड ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी 823/7 पर घोषित की। हैरी ब्रूक और जो रूट ने पाकिस्तानी अटैक को ध्वस्त करते हुए क्रमशः तिहरा शतक और दोहरा शतक बनाया। ब्रूक ने 317 रन बनाए जबकि रूट ने 262 रनों की शानदार पारी खेली।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: ‘बहुत हो गया, पूरी दुनिया हंस रही है..’ बाबर आजम पर भड़का पूर्व दिग्गज

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो