whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

संजू सैमसन के इस शॉट ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैन हो गए रवि शास्त्री, हर्षा भोगले ने भी की तारीफ

संजू सैमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच में बल्ले से जमकर धमाल मचाया। संजू ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग करते हुए 47 गेंदों पर 111 रन की यादगार पारी खेली। अपनी इनिंग के दौरान संजू के बल्ले से एक ऐसा शॉट निकला, जिसका हर कोई मुरीद हो गया है।
06:14 PM Oct 13, 2024 IST | Mohan Kumar
संजू सैमसन के इस शॉट ने लगाई सोशल मीडिया पर आग  फैन हो गए रवि शास्त्री  हर्षा भोगले ने भी की तारीफ
Sanju Samson

Sanju Samson Viral Six: संजू सैमसन ने हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में बल्ले से खूब महफिल लूटी। पहले दो मैचों में फ्लॉप होने की कसर संजू ने आखिरी टी-20 मैच में जमकर उतारी। मैदान का शायद ही कोई कोना था, जहां विकेटकीपर बल्लेबाज ने गेंद को बाउंड्री लाइन के पार नहीं पहुंचाया। सैमसन ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग करते हुए सिर्फ 40 गेंदों पर अपने टी-20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक जमाया। संजू ने 236 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 47 गेंदों पर 111 रन की धांसू पारी खेली। यूं तो संजू की पूरी पारी ही बेमिसाल रही, लेकिन संजू के बल्ले से निकले एक सिक्स ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी। कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री सैमसन के इस शॉट के फैन हो गए। वहीं, हर्षा भोगले ने भी ट्वीट करते हुए संजू के शॉट की जमकर तारीफ की।

Advertisement

संजू के शॉट ने बनाया दीवाना

दरअसल, भारतीय पारी के आठवें ओवर में संजू सैमसन ने मुस्ताफिजुर रहमान की गेंद पर बैकफुट से कवर्स के ऊपर से शानदार सिक्स जमाया। संजू का यह शॉट इतना बेमिसाल था कि कमेंट्री बॉक्स में बैठे रवि शास्त्री भी हैरान रह गए। उन्होंने बैकफुट से लगाए गए छक्के की जमकर तारीफ करते हुए कहा, "क्या कमाल का शॉट है, इस वजह से ही यह बल्लेबाज इस फॉर्मेट में खतरनाक और विध्वंसक है। सिर्फ शास्त्री ही नहीं, बल्कि हर्षा भोगले भी संजू के शॉट के मुरीद हो गए। हर्षा ने लिखा, "क्या आपने संजू सैमसन के बल्ले से अभी निकले सिक्स को देखा? इस शॉट को खेलने के लिए आपके पास कुछ खास कौशल होना चाहिए।"

Advertisement

बल्ले से मचाई जमकर तबाही

संजू सैमसन ने तीसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश के गेंदबाजी अटैक से जमकर खिलवाड़ किया। संजू हैदराबाद के मैदान पर बेहतरीन लय में दिखाई दिए और उन्होंने पारी के दूसरे ही ओवर में लगातार चार चौके जमाए। विकेटकीपर बैटर ने अपनी फिफ्टी सिर्फ 22 गेंदों पर पूरी की। अर्धशतक जमाने के बाद केरल के बल्लेबाज ने अपना विकराल रूप धारण किया और चौके-छक्कों की बरसात कर डाली।

Advertisement

एक ओवर में जमाए पांच छक्के

संजू सैमसन ने पारी के 10वें ओवर में रिशाद हुसैन के खिलाफ जमकर हाथ खोले। संजू ने पहली बॉल डॉट खेलने के बाद अगली पांच गेंदों पर लगातार 5 छक्के जमाए। विकेटकीपर बैटर ने रिशाद की लाइन एंड लेंथ पूरी तरह से बिगाड़ कर रख दी और ओवर से 30 रन बटोरे। रिशाद को मैच में संजू ने खासतौर पर निशाने पर लिया और उनके 2 ओवर में 46 रन ठोके।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो