whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रणजी ट्रॉफी में बुरी तरह फेल हुआ RCB का स्टार खिलाड़ी, IPL ऑक्शन में लग सकता है झटका

Rajat Patidar: आरसीबी के बल्लेबाज रजत पाटीदार रणजी ट्रॉफी के पहले मैच में फ्लॉप हो गए हैं। उन्होंने कर्णाटक के खिलाफ निराशाजनक प्रदर्शन किया।
10:58 AM Oct 12, 2024 IST | Alsaba Zaya
रणजी ट्रॉफी में बुरी तरह फेल हुआ rcb का स्टार खिलाड़ी  ipl ऑक्शन में लग सकता है झटका

Rajat Patidar: 11 अक्टूबर से रणजी ट्रॉफी का आगाज हो चुका है। राउंड 1 में कुल 19 मैच खेले जा रहे हैं। इंदौर में मध्यप्रदेश और कर्णाटक की टीमें आमने सामने हैं। इस मैच में एमपी की ओर से रजत पाटीदार भी हिस्सा ले रहे हैं। उन्होंने इस मैच में खासा निराश किया। आरसीबी के बल्लेबाज पाटीदार अपने पहले ही रणजी ट्रॉफी मैच में फ्लॉप हो गए। पाटीदार को खराब फॉर्म की वजह से आईपीएल ऑक्शन में झटका भी लग सकता है।

Advertisement

पहले मैच में फ्लॉप हुए पाटीदार

इस मैच में मध्य प्रदेश पहले बल्लेबाजी कर रही है। नंबर 6 पर बल्लेबाजी करते हुए पाटीदार बड़ी पारी नहीं खेल सके। इस मैच में पाटीदार ने 61 गेंदों का सामना करते हुए 31 रनों की पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 3 चौके अपने नाम किए। उन्होंने 50.81 के स्ट्राइक रेट के साथ बल्लेबाजी की थी।

खबर लिखे जाने तक मध्यप्रदेश 83 ओवर में 232 रन बना चुकी है। एमपी की ओर से हरप्रीत सिंह 75 रन बनाकर शतक की ओर बढ़ रहे हैं, जबकि वेंकटेश अय्यर 46 गेंदों में 25 रन पर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Advertisement

Advertisement

आईपीएल 2024 में ऐसा रहा प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में पाटीदार शुरुआती मैच में लगातार फ्लॉप हो रहे थे। बावजूद इसके कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पटीदार पर भरोसा जताया। हालांकि उन्होंने भी अपने कप्तान का भरोसा जीता और लोअर मिडिल ऑर्डर में कमाल की बल्लेबाजी की। उन्होंने अब तक आरसीबी के लिए 15 मैच में 30.38 की औसत के साथ 395 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 5 अर्धशतक अपने नाम किए। आरसीबी के लिए उन्होंने लगातार तीन साल खेला है। इस दौरान पाटीदार के बल्ले से 27 मैच में 34.74 की औसत के साथ 799 रन बनाए हैं। उन्होंने 1 शतक के अलावा 7 अर्धशतक अपने नाम किए हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘क्या मैं IPL में बिक पाउंगा’? ऋषभ पंत ने आधी रात पोस्ट कर मचाई खलबली

भारत के लिए भी खेल चुके हैं पाटीदार

साल 2024 में इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैच की टेस्ट सीरीज में पाटीदार को मौका मिला था। लेकिन वह रोहित शर्मा के भरोसे पर खरे नहीं उतर सके। उन्होंने 3 मैच की 6 पारियों में 63 रन बनाए हैं। वहीं 1 वनडे मैच खेलते हुए पाटीदार ने 22 रन बनाए हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: टीम में नहीं मिली जगह, डेब्यू के लिए बढ़ा इंतजार, बांग्लादेश के खिलाफ था स्क्वाड का हिस्सा

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो