चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अंबाती रायडू ने RCB के जख्मों पर छिड़का नमक, पोस्ट शेयर कर उड़ाया मजाक

Ambati Rayudu Tease RCB: चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व स्टार खिलाड़ी अंबाती रायडू ने बेंगलुरु की हार पर आरसीबी का खूब मजाक बनाया है। रायडू ने एक पोस्ट शेयर कर बेंगलुरु के जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया है। चलिए आपको बताते हैं रायडू ने पोस्ट के जरिए क्या कहा।
03:15 PM May 23, 2024 IST | Abhinav Raj
आरसीबी बनाम आरआर।
Advertisement

Ambati Rayudu Tease RCB: आरसीबी की हार के बाद सोशल मीडिया का माहौल काफी गर्म हो गया है। एक ओर आरसीबी के करोड़ों फैंस सोशल मीडिया पर दुख के आंसू रो रहे हैं, तो दूसरी ओर कई आरसीबी विरोधी फैंस बेंगलुरु का मजाक बना रहे हैं। फैंस तक तो ठीक है, चेन्नई के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी भी आरसीबी का मजाक बनाते दिख रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेल चुके भारतीय खिलाड़ी अंबाती रायडू ने राजस्थान के खिलाफ बेंगलुरु की हार पर आरसीबी के जख्मों पर नमक लगाने का काम किया है। रायडू ने एक पोस्ट शेयर कर बेंगलुरु का मजाक बनाया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- SRH vs RR: बारिश की भेंट चढ़ा दूसरा क्वालीफायर तो ये टीम जाएगी फाइनल में, KKR से होगी टक्कर

रायडू ने याद दिलाई RCB-CSK मैच

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु जब इस आईपीएल सीजन अपनी आखिरी लीग मुकाबले खेल रही थी, इस दौरान आरसीबी ने चेन्नई सुपर किंग्स को मात दे दी थी। बेंगलुरु ने इस मुकाबले में चेन्नई को हराकर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया था। इस मैच के बाद कई ऐसे वीडियो सामने आए, जिसमें देखा जा रहा था कि आरसीबी के फैंस चेन्नई के फैंस का मजाक बना रहे थे। इसके अलावा रायडू भी चेन्नई की हार के बाद रोने लगे थे। सोशल मीडिया पर सीएसके का मखौल उड़ाया जा रहा था, ऐसे में अब जब राजस्थान के खिलाफ आरसीबी की हार हुई है, तो अंबाती रायडू ने आरसीबी का मजाक बना दिया है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- RCB vs RR: मिल गया बेंगलुरु की हार का असली गुनहगार, एक-दो नहीं कई गलतियां कीं

इशारों-इशारों में बहुत कुछ बोल गए रायडू

रायडू ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में चेन्नई के कई खिलाड़ी बस से ट्रेवल करते दिख रहे हैं और अपने हाथ से 5 का इशारा कर रहे हैं। इस 5 का अर्थ है कि चेन्नई 5 बार आईपीएल ट्रॉफी जीत गई है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए रायडू ने लिखा है कि 5 बार की चैंपियन टीम का याद दिला रहा हूं। इसके अलावा उन्होंने लिखा कि कभी-कभी सच्चाई दिखानी पड़ती है। रायडू की पोस्ट से साफ है कि वह बेंगलुरु को चेन्नई के खिलाफ आखिरी मैच याद दिला रहे हैं, जब सीएसके को बेंगलुरु के खिलाफ हार मिली थी। रायडू अपने पोस्ट के माध्यम से समझाना चाह रहे हैं कि आरसीबी ने भले ही चेन्नई को नॉकआउट मैच में हरा दिया, लेकिन चैंपियन टीम आखिर चैंपियन टीम होती है।

Advertisement
Tags :
ambati rayuduIPL 2024Royal Challengers Bengaluru
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement