होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

RCB vs CSK: महामुकाबले से पहले मौसम विभाग का बड़ा अपडेट, बेंगलुरु फैंस की बढ़ी टेंशन

IMD Big Alert on RCB vs CSK: मौसम विभाग ने चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को लेकर बड़ा अपडेट दिया है। इससे आरसीबी के करोड़ों फैंस की टेंशन बढ़ गई है। चलिए आपको बताते हैं 18 मई को कैसा रहेगा बेंगलुरु का मौसम।
03:16 PM May 15, 2024 IST | Abhinav Raj
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स।
Advertisement

IMD Big Alert on RCB vs CSK: आईपीएल 2024 का 68वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाएगा। यह मैच बेंगलुरु के चिन्नास्वामी क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। इस एक मुकाबले पर बहुत कुछ निर्भर करने वाला है। अगर बेंगलुरु इस मैच में बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब रहता है तो आरसीबी प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। दूसरी ओर अगर चेन्नई इस मैच को जीतती है, तो वह भी क्वालीफाई कर जाएगी। लेकिन मौसम विभाग ने जो जानकारी दी है, वह हैरान कर देने वाली है। मौसम विभाग ने इस महामुकाबले से पहले बताया कि यह मैच बारिश के कारण रद्द हो सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB vs CSK: 18 मई को निर्णायक मुकाबला, अगर बारिश ने बिगाड़ा खेल… तो कौन करेगा क्वालीफाई

बारिश होने की संभावना 70 फीसदी

बेंगलुरु और चेन्नई के बीच यह मुकाबला 18 मई को खेला जाएगा। इस कड़ी में मौसम विभाग ने जो जानकारी दी है, इससे बेंगलुरु के फैंस टेंशन में आ गए हैं। आईएमडी ने बताया कि इस दिन तेज बारिश हो सकती है, जिसके कारण मुकाबले पर पानी फिर सकता है। मौसम विभाग के मुताबिक इस दिन आसमान में बादल होने की संभावना 99 फीसदी है, जबकि बारिश होने की संभावना 70 फीसदी है। इससे साफ है कि महा मुकाबला रद्द होने की संभावना काफी अधिक है। ऐसे में मौसम विभाग ने आरसीबी फैंस की टेंशन बढ़ा दी है। दूसरी ओर मौसम विभाग की अपडेट से चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस में खुशी की लहर दौड़ उठी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘मुझे उनकी कप्तानी पसंद..’ हार्दिक पांड्या पर दिए गए बयान पर डिविलियर्स का यूटर्न

किस टीम को होगा बारिश से फायदा

अगर आरसीबी और चेन्नई के बीच खेला जाने वाला मुकाबला बारिश के कारण रद्द होता है, तो इससे चेन्नई सुपर किंग्स को फायदा हो जाएगा। चेन्नई अंकतालिका में फिलहाल 13 मैचों में से 7 मैच अपने नाम कर 14 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है। दूसरी ओर आरसीबी 13 मैचों में 6 मैच अपने नाम कर अंकतालिका में छठे स्थान पर है। अगर यह मुकाबला रद्द हो जाता है, तो चेन्नई और बेंगलुरु दोनों को एक-एक प्वाइंट मिल जाएंगे। ऐसे में चेन्नई 15 प्वाइंट्स के साथ प्लेऑफ में प्रवेश कर जाएगा। दूसरी ओर आरसीबी के भले ही 13 प्वाइंट्स हो जाएंगे, लेकिन वह भी प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Chennai Super KingsIPL 2024Royal Challengers Bengaluru
Advertisement
Advertisement