खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB vs CSK: धोनी ने बढ़ाई बेंगलुरु के बल्लेबाजों की टेंशन, मुकाबले से पहले किया गेंदबाजी का अभ्यास

MS Dhoni bowling practice: IPL 2024 के 68वें मैच में शनिवार को अहम मुकाबला खेला जाएगा। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा।
10:29 PM May 16, 2024 IST | Rajat Gupta
महेंद्र सिंह धोनी ने किया गेंदबाजी का अभ्यास। इमेज क्रेडिट- CSK
Advertisement

MS Dhoni bowling practice: IPL 2024 के 68वें मैच में शनिवार को अहम मुकाबला खेला जाएगा। बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए यह मैच दोनों टीमों के लिए काफी अहम है। जो टीम इस मुकाबले को जीतेगी, अंतिम-4 में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखेगी। मुकाबले के लिए CSK बेंगलुरु पहुंच चुकी है। इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने बेंगलुरु के बल्लेबाजों की टेंशन बढ़ा दी है।

Advertisement

धोनी ने की गेंदबाजी

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी गेंदबाजी का अभ्यास करते नजर आए। ऐसे में फैंस का कहना है कि क्या धोनी अगले मैच में गेंदबाजी में भी हाथ आजमा सकते हैं। धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट में भी थोड़ी बहुत गेंदबाजी की है। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने 96 गेंदें की हैं और 67 रन दिए हैं। इस दौरान उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। वनडे में उन्होंने 36 गेंदें की हैं और 1 विकेट चटकाया है।

दोनों टीमों का अब तक प्रदर्शन

IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अब तक 13-13 मैच खेले हैं। इस दौरान CSK ने 7 और RCB ने 6 मुकाबले अपने नाम किए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हेड टू हेड की बात करें तो CSK का पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच IPL में अब तक 32 बार भिड़ंत हुई है। इस दौरान चेन्नई ने 22 मैच जीते हैं, वहीं बेंगलुरु को सिर्फ 10 में जीत मिली है। IPL 2024 के पहले मैच में RCB और CSK टकराई थी। इस मैच में चेन्नई ने बेंगलुरु को 6 विकेट से मात दी थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: IPL 2024: बारिश ने बदले प्लेऑफ के सभी समीकरण, SRH क्वालीफाई, RCB की बढ़ी टेंशन

ये भी पढ़ें: RCB vs CSK: फैन को टिकट खरीदने पर हुआ 3 लाख का नुकसान, पुलिस ने दर्ज किया केस

Advertisement
Tags :
IPL 2024MS DhoniRCB vs CSK
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement