whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB Vs CSK: चेन्नई के फैंस के साथ बेंगलुरु के प्रशंसकों ने की बदतमीजी, बचाव में उतरी पुलिस

RCB Vs CSK: IPL 2024 के 68वें मुकाबले में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चेन्नई सुपर किंग्स को 27 रन से मात दी। मुकाबले के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि RCB फैंस CSK फैंस के साथ बदतमीजी कर रहे हैं।
08:59 PM May 19, 2024 IST | Rajat Gupta
rcb vs csk  चेन्नई के फैंस के साथ बेंगलुरु के प्रशंसकों ने की बदतमीजी  बचाव में उतरी पुलिस
सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडिया वायरल। इमेज क्रेडिट- सोशल मीडिया

RCB Vs CSK, RCB fans misbehave CSK fans: IPL 2024 में रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच महामुकाबला देखने को मिला था। बेंगलुरु के एम चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में RCB ने CSK को 27 रन से मात दी थी। इस हार के साथ ही चेन्नई जहां प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई, वहीं बेंगलुरु ने जीत के साथ अंतिम 4 में जगह पक्की की। मैच के बाद स्टेडियम के बाहर के कई वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में देखा जा सकता है कि RCB फैंस CSK फैंस के साथ बदतमीजी कर रहे हैं।

पुलिस ने किया बीच-बचाव

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में देखा जा सकता है कि CSK फैंस मैदान से बाहर निकल रहे हैं और RCB समर्थक उन्हें तंग कर रहे हैं। RCB समर्थक के झुंड ने CSK फैंस को घेर रखा है। इस दौरान वह नाच रहे हैं, CSK प्रशंसकों के सामने चिल्ला रहे हैं और उनकी टी-शर्ट भी खींच रहे हैं। इस दौरान पुलिस को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। हालांकि, फिर भी RCB फैंस अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जब स्थिति नियंत्रण से बाहर होती है तो पुलिस को लाठी का सहारा लेना पड़ता है।

मुकाबले का हाल

मुकाबले की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 218 रन बनाए थे। कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने सबसे ज्यादा 54 रन की पारी खेली। उनके अलावा विराट कोहली ने 47, रजत पाटीदार ने 41 और कैमरून ग्रीन ने 38 रन बनाए। CSK की ओर से शार्दुल ठाकुर को 2 और तुषार देशपांडे-मिचेल सेंटनर को 1-1 सफलता मिली। जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स 7 विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना सकी। रचिन रविंद्र ने 61, रवींद्र जडेजा ने 42 और अजिंक्य रहाणे ने 33 रन बनाए। यश दयाल ने 2 और ग्लेन मैक्सवेल, मोहम्मद सिराज, लॉकी फर्ग्यूसन, कैमरून ग्रीन ने 1-1 शिकार किया।

ये भी पढ़ें: RR vs KKR: अगर बारिश से धुला मैच, तो क्या होगी 4 टीमों की स्थिति? जानें पॉइंट्स टेबल का समीकरण

ये भी पढ़ें: SRH vs PBKS: इन फॉर्म ट्रेविस हेड ने बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड, अनचाही लिस्ट में जुड़ गया नाम

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो