whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs SRH Head To Head: दूसरी जीत पर होगी बेंगलुरु की नजर, हैदराबाद को हराना आसान नहीं

IPL 2024 के 30वें मुकाबले में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।
05:12 PM Apr 14, 2024 IST | Rajat Gupta
rcb vs srh head to head  दूसरी जीत पर होगी बेंगलुरु की नजर  हैदराबाद को हराना आसान नहीं
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए आसान नहीं होगा हैदराबाद को हराना।

RCB vs SRH Head To Head: IPL 2024 के 30वें मुकाबले में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की भिड़ंत सनराइजर्स हैदराबाद से होगी। यह मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। मौजूदा सीजन में RCB का खराब प्रदर्शन जारी है। टीम ने अब तक 6 मैच खेले हैं और 1 में ही जीत दर्ज की है। 2 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में 10वें पायदान पर है। दूसरी ओर SRH को 5 में से 3 मुकाबलों में जीत मिली है। 6 अंकों के साथ टीम 5वें नंबर पर है।

हेड टू हेड के आंकड़े

दोनों टीमों के बीच IPL में कांटे की टक्कर देखने का मिलती है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच IPL में अब तक 22 मुकाबले खेले गए हैं। इस दौरान RCB ने 10 मैच जीते हैं और SRH को 12 मुकाबलों में जीत मिली है। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 और लक्ष्य का पीछा करते हुए 5 मैच जीते हैं। दूसरी ओर हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 6 और चेज करते हुए भी इतने ही मुकाबले अपने नाम किए हैं।

चिन्नास्वामी स्टेडियम में प्रदर्शन

चिन्नास्वामी स्टेडियम में दोनों टीमें 7 बार टकराई हैं। इस दौरान RCB ने 5 और SRH ने 2 मैच जीते हैं। बेंगलुरु के मैदान पर दोनों टीमों के बीच भिड़ंत में बेंगलुरु ने पहले बैटिंग करते हुए 2 और चेज करते हुए 3 मैच जीते हैं। दूसरी ओर हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 1 और लक्ष्य का पीछा कतरे हुए 1 मैच अपने नाम किया है। चिन्नास्वामी स्टेडियम में RCB ने 87 मैच खेले हैं। इस दौरान बेंगलुरु ने 40 मैच जीते हैं और 42 में टीम को हार मिली है। इस दौरान 1 मैच टाई और 4 बेनतीजा भी रहे हैं। RCB ने अपने होम ग्राउंड पर पहले बैटिंग करते हुए 20 और बाद में बैटिंग करते हुए भी 20 मैच अपने नाम किए हैं। हैदराबाद ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में 8 मैच खेले हैं और 2 ही जीते हैं। 6 में उन्हे पराजय मिली है।

ये भी पढ़ें: MI Vs CSK: हार्दिक पांड्या के बचाव में उतरा उनका खास दोस्त, ड्रेसिंग रूम के सीक्रेट भी बताए

ये भी पढ़ें: IPL 2024: पंजाब किंग्स की बढ़ी मुश्किलें, अगले कुछ मैच से बाहर हुए कप्तान शिखर धवन

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो