whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RCB vs SRH: हेनरिक क्लासेन ने जड़ा 106 मीटर का छक्का, 'चंद्रयान' से आया अपडेट

Heinrich Klaasen 106 Meter Six: हेनरिक क्लासेन ने आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में 106 मीटर का छक्का जड़ा। उन्होंने लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर ये शानदार छक्का लगाया। जिससे गेंद स्टेडियम को पार कर गई।
09:50 PM Apr 15, 2024 IST | Pushpendra Sharma
rcb vs srh  हेनरिक क्लासेन ने जड़ा 106 मीटर का छक्का   चंद्रयान  से आया अपडेट
Heinrich Klaasen 106 Meter Six

Heinrich Klaasen 106 Meter Six: सन राइजर्स हैदराबाद ने आईपीएल में 287 रन जड़कर इतिहास रच दिया है। सोमवार को आरसीबी के खिलाफ मुकाबले में एसआरएच के बल्लेबाजों का तूफान आया। पहले अभिषेक शर्मा और ट्रेविस हेड ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। फिर तीसरे नंबर पर उतरे हेनरिक क्लासेन ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। क्लासेन ने एक से एक स्टाइलिश शॉट लगाकर फैंस का दिल जीता। इस दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा, जिससे बॉल सीधा स्टेडियम पार कर गई।

17वें ओवर में लॉकी फर्ग्यूसन को कूटा

ये नजारा 17वें ओवर में देखने को मिला। लॉकी फर्ग्यूसन ने इस ओवर की दूसरी गेंद डाली तो पहले से तैयार क्लासेन ने आव देखा ना ताव और बल्ला उठाकर लॉन्ग ऑन की ओर करारा छक्का ठोक डाला। उनका ये छक्का इतना लंबा था कि बॉल स्टेडियम ही पार कर गई। क्लासेन का ये छक्का 106 मीटर लंबा था।

चंद्रयान से आया अपडेट 

क्लासेन के इस शानदार छक्के के वीडियो को शेयर कर जियोसिनेमा ने लिखा- चंद्रयान से अपडेट मिला है। गेंद अभी भी प्रकाश की गति से यात्रा कर रही है। हेड का ये वीडियो और जियोसिनेमा का कैप्शन क्रिकेट के गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है। इस छक्के के बाद हेड ने चौथी गेंद पर एक बार फिर छक्का ठोक डाला। हालांकि इसी ओवर की आखिरी गेंद पर वे आउट हो गए।

31 गेंदों में जड़े 67 रन 

क्लासेन ने इस मैच में बेहतरीन पारी खेली। उन्होंने 31 गेंदों में 2 छक्के और 7 छक्के ठोक 216.13 की स्ट्राइक रेट से 67 रन जड़े। उनका तूफान इसी ओवर की आखिरी गेंद पर रुका। फर्ग्यूसन की वाइड फुल टॉस गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में वे व्यषक के हाथों कैच पकड़े गए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो