whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मत बर्बाद करो अर्जुन तेंदुलकर की जिंदगी...', युवराज के पिता योगराज सिंह पर फूटा फैंस का गुस्सा; उठाई ये मांग

Yograj Singh: युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर से विवादों में हैं। हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ जहर उगला था।
04:06 PM Sep 02, 2024 IST | Ashutosh Singh
 मत बर्बाद करो अर्जुन तेंदुलकर की जिंदगी      युवराज के पिता योगराज सिंह पर फूटा फैंस का गुस्सा  उठाई ये मांग

Yograj Singh: युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर से विवादों में हैं। हाल में ही दिए एक इंटरव्यू में योगराज सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ जहर उगला था। इसके अलावा उन्होंने कपिल देव के खिलाफ भी बयानबाजी की थी। उनके इस बयानों की वजह से फैंस उन्हें कोस रहे हैं। फैंस कह रहे हैं कि योगराज सिंह से अर्जुन तेंदुलकर को तुरंत दूर कर देना चाहिए।

कपिल देव पर साधा था निशाना

योगराज सिंह और कपिल देव के बीच रिश्ते कभी अच्छे नहीं थे। योगराज सिंह की मानें तो कपिल देव उन्हें प्रतिद्वंद्वी के रूप में देखते थे, इसी वजह से उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कपिल देव को लेकर कहा था, 'मैं लोगों के सामने खुद को साबित करना चाहता हूं। आज दुनिया मेरे पैरों के नीचें हैं। जिन लोगों ने मेरा बुरा किया,उनमें से किसी को कैंसर हैं। किसी का घर टूट गया है और किसी को बेटा नहीं है। आप समझ सकते हैं कि मैं किसी की बात कर रहा हूं। वो हैं आपके सर्वाकालिक महान कप्तान मिस्टर कपिल देव।

उन्होंने आगे कहा,'एक बार मैंने कपिल देव को कहा था कि वो हाल करूंगा कि दुनिया थूकेगी तुम पर। आज युवराज के पास 13 ट्रॉफी ही और उनके पास सिर्फ एक। बात यहीं पर खत्म हो जाती है।

फैंस ने उठाई ये मांग

योगराज सिंह के इस इंटरव्यू के बाद फैंस काफी ज्यादा नाराज आ रहे हैं। वो सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को उनसे दूर रहने की सलाह दे रहे हैं। बता दें कि साल 2022 में गोवा के लिए रणजी ट्रॉफी में शतक बनाने के बाद अर्जुन ने कहा था कि वो योगराज सिंह के साथ ट्रेनिंग कर रहे हैं।

इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, 'अर्जुन को उसकी मेहनत का फल मिला है। उसके अंदर गजब की काबिलियत है, बस उसे निखारने की जरूरत है।'

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो