whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND W vs PAK W: ऑफ पर पड़कर मिडिल स्टंप ले उड़ी रेणुका की घातक इनस्विंगर, पाकिस्तान की बैटर के उड़े होश- VIDEO

पाकिस्तान के खिलाफ खेले जा रहे अहम मुकाबले में रेणुका सिंह अपनी घातक गेंदबाजी से कहर बरपा रही हैं। रेणुका ने कमाल की इनस्विंगर फेंकते हुए गुल फिरोजा को बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई।
04:51 PM Oct 06, 2024 IST | Mohan Kumar
ind w vs pak w  ऑफ पर पड़कर मिडिल स्टंप ले उड़ी रेणुका की घातक इनस्विंगर  पाकिस्तान की बैटर के उड़े होश  video
Renuka Singh

IND W vs PAK W: महिला टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के अहम मैच में भारतीय टीम की भिड़ंत पाकिस्तान के साथ हो रही है। टॉस जीतकर पाकिस्तान टीम ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। हालांकि, पड़ोसी मुल्क की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और रेणुका सिंह अपनी घातक गेंदबाजी से कहर बरपा रही हैं।

Advertisement

रेणुका की शानदार इनस्विंगर

पाकिस्तान के टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के फैसले को रेणुका ने पहले ही ओवर में गलत साबित कर किया। ओवर की आखिरी गेंद पर रेणुका के हाथ से बेहतरीन इनस्विंगर निकली, जिसको पाकिस्तानी बैटर गुल फिरोजा समझने में पूरी तरह से नाकाम रहीं। रेणुका की गेंद ऑफ पर पड़कर अंदर की तरफ आई और फिरोजा का मिडिल स्टंप ले उड़ी। फिरोजा रेणुका की इस गेंद से पूरी तरह से चकमा खा गईं और बिना खाता खोले पवेलियन लौटीं।

Advertisement

भारतीय गेंदबाजों ने कसा शिकंजा

हरमनप्रीत एंड कंपनी ने करो या मरो मुकाबले में शानदार शुरुआत की है। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 10 ओवर के बाद स्कोर बोर्ड पर सिर्फ 41 रन लगाए हैं और टीम चार बड़े विकेट गंवा चुकी है। फिरोजा को रेणुका ने चलता किया, तो सिदरा अमीन को 8 रन के स्कोर पर दीप्ति शर्मा ने पवेलियन की राह दिखाई।

Advertisement

ओमिमा सोहेल भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं और 3 रन बनाकर अरुंधति का शिकार बनीं। वहीं, क्रीज पर सेट होने की कोशिश कर रहीं मुनीबा अली को 17 रन के स्कोर पर श्रेयंका पाटिल ने पवेलियन भेजा।

भारत के लिए जीत जरूरी

टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए भारतीय टीम के लिए इस मुकाबले में जीत बेहद जरूरी है। हरमनप्रीत एंड कंपनी का आगाज टूर्नामेंट में अच्छा नहीं हुआ है और टीम को पहले ही मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 58 रन से हार का मुंह देखना पड़ा था। भारतीय टीम का बैटिंग ऑर्डर न्यूजीलैंड के खिलाफ ताश के पत्तों की तरह बिखर गया था और छह बैटर दहाई का आंकड़ा तक पार नहीं कर सकी थीं।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो