होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऋषभ पंत बनना चाह रहा था बल्लेबाज, हवा में फेंक दिया बल्ला, देखें वीडियो

County Championship Nor vs Der: इंग्लैंड का एक बल्लेबाज ऋषभ पंत की स्टाइल कॉपी करने के चक्कर में इस तरह से आउट हुआ कि सब देखते रह गए। उसका बल्ला हवा में ही उड़ गया।
09:01 PM May 20, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Ricardo Vasconcelos Bizarre Dismissal
Advertisement

County Championship Nor vs Der: आपने स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत को स्पिनर्स के खिलाफ आगे बढ़कर छक्का मारते देखा होगा। पंत की ये बेखौफ बल्लेबाजी दुनियाभर में मशहूर है। जिसे कई बल्लेबाज अपनाने की भी कोशिश करते हैं। हालांकि हर कोई कामयाब नहीं हो पाता क्योंकि ये इतना आसान भी नहीं है। अब ऋषभ पंत की इसी स्टाइल को कॉपी करने के चक्कर में एक बल्लेबाज इस तरह आउट हुआ कि सब हैरान रह गए।

Advertisement

रिकार्डो वास्कोनसेलोस अजीबो-गरीब तरीके से हुए आउट

ऐसा ही नजारा इंग्लैंड में खेली जा रही काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन-2 में सामने आया। जिसमें बल्लेबाज का बल्ला ही हवा में उड़ गया। डर्बीशायर के एक्स हैंडल से इसका वीडियो शेयर किया गया है।

ये मैच नॉर्थम्पटनशायर और डर्बीशायर के बीच खेला जा रहा है। सलामी बल्लेबाज रिकार्डो वास्कोनसेलोस दूसरी पारी में 65 गेंदों में 41 रन बनाकर खेल रहे थे। वह डर्बीशायर के कप्तान डेविड लॉयड के खिलाफ छक्का मारना चाह रहे थे, लेकिन वे चूके और अजीब तरीके से अपना विकेट गंवा बैठे।

Advertisement

हाथ से छूटकर हवा में ही उड़ गया बल्ला

बाएं हाथ के वास्कोनसेलोस ने गेंद को डीप मिडविकेट पर उड़ाकर छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन उनका बल्ला हाथ से छूटकर हवा में स्क्वेयर लेग की ओर उड़ गया। जैसे ही बल्ला उनके हाथ से छूटा, बॉल उनके पैरों से निकली और गिल्लियां उड़ाते हुए बाहर निकल गई। जिससे वे आउट हो गए। इस अजीबो-गरीब विकेट को देखकर हर कोई दंग रह गया।

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत से आप भी पूछ सकते हैं सवाल, खिलाड़ी ने खुद बताया प्रोसेस

ऋषभ पंत का भाई...

इस वीडियो के सामने आने के बाद कई मजेदार कमेंट आए हैं। एक ने कहा- ऋषभ पंत का भाई दिखा। दूसरे ने लिखा- नए तरीके का कॉट एंड बोल्ड। वहीं एक ने लिखा- मुझे नहीं लगता कि वह बल्ले को पकड़ने के लिए भागा होगा।

ये भी पढ़ें: Deepthi Jeevanji: जिसे लोग कहते थे मानसिक रूप से बीमार, उसने जापान में रचा इतिहास

करुण नायर ने ठोका पचासा

इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज करुण नायर भी खेल रहे हैं। करुण नायर पहली पारी में फेल रहे। उन्होंने 34 गेंदों में 6 रन बनाए। जबकि दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक जड़ा। करुण ने 46 गेंदों में 6 चौके-1 छक्का जड़कर 55 रन बनाए। जिससे टीम को 310 रन का स्कोर बनाने में मदद मिली। डर्बीशायर को इस मुकाबले में 371 रन का टार्गेट दिया गया है।

ये भी पढ़ें: IPL में सिर्फ ये टीम जीत पाई एलिमिनेटर, क्वालीफायर-2 और फाइनल, क्या RCB कर पाएगी कारनामा? 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: स्टार स्पोर्ट्स ने रोहित शर्मा की नाराजगी पर तोड़ी चुप्पी, बताई हर क्लिप की पूरी कहानी

Open in App
Advertisement
Tags :
County ChampionshipRishabh Pant
Advertisement
Advertisement