होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'रिंकू सिंह ने दिल जीता..' कौन हैं ये खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल? विस्फोटक बल्लेबाज के लिए लिखी थी खास बात

Rinku Singh Team India: टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह इन दिनों बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में धमाल मचा रहे हैं। वहीं आईपीएल में एक मैच के दौरान रिंकू सिंह की बल्लेबाजी पर खूबसूरत मिस्ट्री गर्ल का दिल आ गया था।
12:44 PM Oct 12, 2024 IST | Vishal Pundir
rinku singh
Advertisement

Rinku Singh Team India: भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह इन दिनों बांग्लादेश के साथ खेली जा रही है तीन मैचों की टी20 सीरीज में रिंकू धमाल मचा रहे हैं। सीरीज के दूसरे मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक जीत हासिल की थी। इस मैच में रिंकू सिंह ने ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारी खेली थी। रिंकू सिंह ने बेहद ही कम समय में टीम अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक साधारण परिवार से आने के बाद रिंकू ने अपनी मेहनत के दम पर नया मुकाम हासिल कर लिया है।

Advertisement

रिंकू ने जीता था इस मिस्ट्री गर्ल का दिल

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच एक बेहद रोमांचक मुकाबला ईडन गार्डन्स मैदान पर खेला गया था। इस मैच को देखने के लिए अफगानिस्तान की बिजनेसवुमेन वाजमा आयूबी भी पहुंची थी। वाजमा आयूबी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। वाजमा अक्सर टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों को सपोर्ट करती हुई दिखाई देती है। सोशल मीडिया पर वाजमा काफी एक्टिव रहती हैं।

फैंस भी उनकी पोस्ट पर काफी कमेंट करते रहते हैं। केकेआर और एलएसजी के मैच के दौरान वाजमा का दिल रिंकू सिंह की बल्लेबाजी पर आ गया था। इस मैच में रिंकू ने काफी कमाल की बल्लेबाजी की थी, लेकिन केकेआर की टीम इस मैच को 1 रन से हार गई थी। जिसके बाद वाजमा आयूबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि "लखनऊ ने मैच जीता, लेकिन रिंकू सिंह ने दिल"

Advertisement

ये भी पढ़ें:- Women’s T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड बनाम श्रीलंका मैच पर भारत की नजरें, सेमीफाइनल की राह ऐसे होगी आसान

टेस्ट क्रिकेट में डेब्यू का इंतजार

रिंकू सिंह टीम इंडिया के लिए वनडे और टी20 फॉर्मेट में खेल चुके हैं, लेकिन अब उनको टीम इंडिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलना इंतजार है। रिंकू सिंह ने अभी तक भारत के लिए 2 वनडे और 25 टी20 मैच खेले हैं। 2 वनडे मैचों में उनके नाम 55 रन दर्ज हैं तो वहीं 25 टी20 मैचों में 471 रन। टी20 में उनके बल्ले से 3 अर्धशतक भी निकल चुके हैं।

 

ये भी पढ़ें:- रणजी ट्रॉफी में बुरी तरह फेल हुआ RCB का स्टार खिलाड़ी, IPL ऑक्शन में लग सकता है झटका

 

Open in App
Advertisement
Tags :
rinku singh
Advertisement
Advertisement