खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रिंकू सिंह की जुबां पर आया वर्ल्ड कप का नाम, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

Rinku Singh T20 World Cup 2024: रिंकू सिंह को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए रिजर्व में शामिल किया गया है। इस फैसले पर कई सवाल उठ चुके हैं। अब रिंकू ने वर्ल्ड कप के लिए दिल की बात बताई है।
04:01 PM May 27, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Rinku Singh
Advertisement

Rinku Singh T20 World Cup 2024: कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच रविवार को खेले गए आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में केकेआर की टीम विनर बनी। इस जीत के बाद केकेआर के खिलाड़ी जश्न में डूबे नजर आए। फिनिशर के नाम से मशहूर रिंकू सिंह तो ट्रॉफी से ही लिपट गए। उन्होंने कहा कि आज ट्रॉफी जीतने का सपना पूरा हो गया है।

Advertisement

कब मिल सकता है रिंकू सिंह को मौका?

रिंकू सिंह अब वर्ल्ड कप के लिए अमेरिका रवाना होंगे। हालांकि वह मुख्य स्क्वाड में शामिल नहीं हैं, उन्हें रिजर्व में रखा गया है। ऐसे में उन्हें वर्ल्ड कप खेलने का मौका तभी मिल सकता है, जब कोई खिलाड़ी इंजर्ड हो या फिर किसी विशेष परिस्थिति में खिलाड़ी को जाना पड़े। रिंकू सिंह को 15 खिलाड़ियों में जगह न मिलने पर भी कई सवाल उठ चुके हैं। कई दिग्गज कह चुके हैं कि उन्हें स्क्वाड में शामिल किया जाना चाहिए था। अब रिंकू ने खुद इंटरव्यू में टी-20 वर्ल्ड कप को लेकर अपने दिल की बात बताई है।

एक ट्रॉफी उठाना बाकी

रिंकू सिंह ने केकेआर और एसआरएच के मैच के बाद वर्ल्ड कप के सपने को लेकर बड़ी बात कही। रिंकू ने कहा- मैं 7 साल से इस टीम के साथ हूं। मेरा सपना था कि मैं एक बड़ी ट्रॉफी जीतूं। रिंकू ने आगे कहा कि एक ट्रॉफी मैं जीत चुका हूं, एक ट्रॉफी बाकी है। मैं चाहता हूं कि एक वर्ल्ड कप ट्रॉफी मेरे हाथ में हो।

Advertisement

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा और सूर्यकुमार…दोनों को किया बाहर, विराट को सौंपी कप्तानी, पूर्व दिग्गज ने चुनी अनोखी प्लेइंग 11

अमेरिका कब रवाना होंगे रिंकू सिंह?

रिंकू सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया कि वे अमेरिका कब रवाना होंगे। रिंकू ने कहा कि मैं परसों जा रहा हूं। इसके बाद सुरेश रैना ने उनसे शाहरुख खान की फिल्म का एक गाना सुनाने को कहा। जिस पर रिंकू ने ''किसका है तुमको इंतजार मैं हूं ना...'' गुनगुनाया। आपको बता दें कि रिंकू सिंह शाहरुख खान के बेहद चहेते खिलाड़ी हैं। वह कई बार उनका उत्साह बढ़ा चुके हैं। मैच के बाद भी शाहरुख रिंकू से गले मिलकर उन्हें बधाई देते नजर आए। इसके साथ ही रिंकू सिंह टीम के सबसे चंचल खिलाड़ी भी हैं। वह अपनी मस्ती मजाक और शरारतों के लिए फेमस हैं। टीम के कई खिलाड़ी कह चुके हैं कि रिंकू जैसा जिंदादिल प्लेयर कोई नहीं है। वह अपनी शरारतों से टीम का माहौल शानदार रखते हैं।

ये भी पढ़ें:- ना गंभीर…ना अय्यर, ये गुमनाम दिग्गज है KKR का किंग मेकर, पर्दे के पीछे से बदलता रहा खेल

ये भी पढ़ें: IPL 2024: ऑरेंज कैप कोहली को…पर्पल कैप हर्षल को, कुल 15 अवॉर्ड बांटे गए, जानें किसे क्या मिला

Advertisement
Tags :
IPL 2024rinku singhT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement