होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर ने खेला ऐसा खेल, फैंस को याद आ गया बचपन, वायरल हुआ वीडियो

Rishabh Pant and Sanju Samson Watch Video: सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और संजू सैमसन का अलग-अलग वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जो फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। पंत के वीडियो ने तो फैंस को बचपन की याद दिला दी।
10:09 AM Mar 04, 2024 IST | Vishal Pundir
Rishabh Pant and Sanju Samson Watch Video IPL 2024 Image Credit: Social Media
Advertisement

Rishabh Pant and Sanju Samson Watch Video: टीम इंडिया के दो विकेटकीपर बल्लेबाज इन दिनों भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं ऋषभ पंत और संजू सैमसन की। इन दोनों खिलाड़ियों के ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। पंत और संजू के वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया है। पंत के वीडियो ने तो फैंस को बचपन की याद दिला दी। सोशल मीडिया पर इन दोनों खिलाड़ियों के वीडियो को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Advertisement

पंत ने खेले कंचे तो संजू ने नन्हे फैन के साथ खेला क्रिकेट

दरअसल सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और संजू सैमसन के वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जहां एक तरफ ऋषभ पंत अपनी वीडियो में बच्चों के साथ कंचे खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। पंत के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। वहीं फैंस पंत की इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करके लिखा भाई फिट लग रहा है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कंचे खेलते खेलते करोड़ों कमा लिए इस साल अब और क्या चाहिए?

वहीं दूसरी तरफ संजू सैमसन अपने वीडियो में अपने एक नन्हे फैन के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल ये दिव्यांग बच्चा संजू सैमसन का बड़ा फैन है और वो संजू के साथ क्रिकेट खेलना चाहता था। जिसके संजू ने बच्चे की इस इच्छा को पूरा किया। संजू के इस वीडियो को सोशल मीडिया काफी प्यार मिल रहा है। एक यूजर ने संजू के इस वीडियो पर कमेंट करके लिखा कि संजू को दिव्यांग बच्चों के साथ खेलते देखना बहुत अच्छा लगता है।

Advertisement

IPL 2024 में खेलते हुए नजर आएंगे दोनों खिलाड़ी

बता दें, ऋषभ पंत और संजू सैमसन दोनों ही खिलाड़ी अब आईपीएल 2024 में खेलते हुए दिखाई देंगे। जहां एक तरफ संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे तो वहीं ऋषभ पंत के हाथों में दिल्ली कैपिटल्स की कमान होगी। ऋषभ पंत काफी समय के बाद क्रिकेट मैदान पर वापसी करने वाले हैं। कार एक्सीडेंट के बाद से पंत ने एक साल से भी ज्यादा समय तक कोई क्रिकेट मैच नहीं खेला था। जिसके बाद अब पंत कमबैक करने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें:- Watch Video: बल्लेबाज के सिर में लगी गेंद, हलक में आई दर्शकों की जान

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: CSK को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते शुरुआती मैचों में स्टार खिलाड़ी का खेलना मुश्किल

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: ‘रिश्ते में तो हम तुम्हारे कैप्टन लगते हैं, नाम है पांड्या’, हार्दिक ने किसकी तरफ किया इशारा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Rishabh Pantsanju samson
Advertisement
Advertisement