whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: तीसरे दिन चेन्नई में आई गाबा टेस्ट की याद, गिल और पंत ने बांग्ला टाइगर्स को खदेड़ा

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन गाबा टेस्ट मैच की याद आ गई। साल 2021 में भी पंत और गिल ने धमाका किया था, जबकि इस मैच में भी दोनों ने बांग्लादेशी टीम को पानी पिला दिया।
11:31 AM Sep 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs ban  तीसरे दिन चेन्नई में आई गाबा टेस्ट की याद  गिल और पंत ने बांग्ला टाइगर्स को खदेड़ा

IND vs BAN: चेन्नई टेस्ट के तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ी अपना जलवा दिखा रहे हैं। शुभमन गिल और ऋषभ पंत की ओर से शानदार बल्लेबाजी देखी जा रही है। तीसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद गिल और पंत ने अर्धशतकीय साझेदारी निभाई। हालांकि इस दौरान सोशल मीडिया पर फैंस को गाबा टेस्ट की याद आ गई। गाबा टेस्ट में भी पंत और गिल ने कंगारुओं का धागा खोलकर ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी।

Advertisement

चेन्नई टेस्ट मैच में आई गाबा की याद

बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मुकाबले के तीसरे दिन गिल और पंत ने भारतीय टीम की पारी को संभाल रखा है। दोनों बांग्लादेश के गेंदबाजों के खिलाफ मोर्चा खोल रहे हैं। गिल ने अपना अर्धशतक भी पूरा कर लिया है। जबकि पंत अर्धशतक के करीब हैं। हालांकि इस दौरान फैंस को गाबा टेस्ट की याद आ गई। आपको बता दें कि गाबा में भारतीय टीम ने मैच जीतकर साल 2021 में इतिहास रचा था। भारतीय टीम की ओर से गाबा टेस्ट में गिल और पंत ने ही शानदार प्रदर्शन किया था।

चेन्नई टेस्ट मैच में भी पंत ने गाबा टेस्ट मैच की तरह कई दर्शनीय शॉट खेला और 88 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा कर लिया था।

Advertisement

पंत और गिल की यादगार पारी

भारतीय टीम की ओर से गाबा टेस्ट मैच के आखिरी दिन गिल और पंत ने कमाल कर दिखाया था। सलामी बल्लेबाज के तौर पर गिल ने इस मैच में 146 गेंदों में 91 रनों की शानदार पारी खेली थी। इसके अलावा ऋषभ पंत ने 138 गेंदों में 89 रनों की नाबाद पारी खेल कर गाबा का घमंड तोड़ा था और भारत को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी जिताई थी। हालांकि अब बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे दिन शुभमन गिल और पंत मिलकर बांग्लादेश के खिलाड़ियों की रेल बना रहे हैं।

Advertisement

ऐसा है मैच का हाल

तीसरे दिन भारतीय टीम बांग्लादेश पर अपना शिकंजा कस चुकी है। गिल 118 गेंदो में 65 रन बनाकर नाबाद हैं। भारत 44.4 ओवर में 155/3 रन बनाकर 382 रनों की लीड बना चुकी है।

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पास, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो