whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: कौन हैं ऋषभ पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड? शानदार कमबैक के बाद पोस्ट वायरल

Rishabh Pant Rumoured Girlfriend : चेन्नई टेस्ट मैच में ऋषभ पंत का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। शतकीय पारी खेलकर पंत ने टेस्ट क्रिकेट में 2 साल के बाद कमबैक किया। जिसके बाद उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुई।
02:39 PM Sep 23, 2024 IST | Vishal Pundir
ind vs ban  कौन हैं ऋषभ पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड  शानदार कमबैक के बाद पोस्ट वायरल
Rishabh Pant Rumoured Girlfriend

Rishabh Pant Rumoured Girlfriend : टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत का नाम काफी समय तक बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था। उसके बाद दोनों अलग हो गए थे, कई बार उर्वशी रौतेला ऐसे पोस्ट भी शेयर कर चुकी हैं जो कहीं न कहीं पंत की तरफ इशारा करती थी। लेकिन उसके बाद ऋषभ पंत की रूमर्ड गर्लफ्रेंड ईशा नेगी की पंत के साथ तस्वीरें सामने आई। कई तस्वीरों में पंत और ईशा को एकसाथ देखा गया है। हालांकि अपने रिलेशनशिप को लेकर पंत ने कभी कुछ नहीं बोला है। वहीं चेन्नई टेस्ट के बीच ईशा नेगी का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ।

Advertisement

कौन हैं ईशा नेगी?

ईशा नेगी का जन्म 20 फरवरी 1997 को देहरादून में हुआ था। ईशा एक बिजनेसमैन की बेटी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय से ईशा और पंत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की साथ में कई तस्वीरें वायरल हुई है। वहीं अब चेन्नई टेस्ट में पंत के शानदार कमबैक के बाद ईशा नेगी की इंस्टाग्राम स्टोरी ने फैंस का ध्यान खींचा।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- आलीशान घर, जबरदस्त कार कलेक्शन, करोड़ों की संपत्ति के मालिक आर अश्विन की कितनी है नेटवर्थ

अपनी इंस्टा स्टोरी पर ईशा ने लिखा कि ग्रेटफुल, थैंकफुल, ब्लेस्ड। अब फैंस ईशा की इस स्टोरी को पंत के टेस्ट क्रिकेट में कमबैक से जोड़कर देख रहे हैं। साल 2019 में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसके बाद फैंस को लगने लगा था कि ईशा ही उनकी गर्लफ्रेंड हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- भारत के ‘बदनसीब’ सलामी बल्लेबाज, जो टेस्ट क्रिकेट में नहीं जड़ सके एक भी शतक

चेन्नई टेस्ट में किया शानदार प्रदर्शन

कार एक्सीडेंट के बाद पंत का बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट मैच था। करीब 2 साल के बाद पंत ने टेस्ट क्रिकेट में वापसी की। पंत का कमबैक काफी शानदार रहा, जिससे कप्तान रोहित से लेकर फैंस तक गदगद हो गए हैं। चेन्नई टेस्ट की दूसरी पारी में पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था। पंत ने इस पारी में 109 रन बनाए थे। वहीं पहली पारी में पंत के बल्ले से 39 रन निकले थे।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: कानपुर टेस्ट में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री, सिराज का कट सकता है पत्ता

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो