whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ऋषभ पंत की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट, मैदान में कुछ इस अंदाज में नजर आया विकेटकीपर

ऋषभ पंत की इंजरी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। पंत टेस्ट के दूसरे दिन बुरी तरह से चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वह तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे थे। पंत की जगह पर ध्रुव जुरैल ने विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाली थी।
04:45 PM Oct 18, 2024 IST | Mohan Kumar
ऋषभ पंत की इंजरी पर आया बड़ा अपडेट  मैदान में कुछ इस अंदाज में नजर आया विकेटकीपर
Rishabh Pant

Rishabh Pant Injury Update: बेंगलुरु टेस्ट में टीम इंडिया के लिए अब तक सबकुछ बुरा ही घटा है। बल्लेबाजों का फ्लॉप शो और उसके बाद गेंदबाजों का खराब प्रदर्शन। हालांकि, मुश्किल घड़ी में भारतीय टीम के लिए एक गुड न्यूज सामने आई है। टेस्ट के दूसरे दिन फील्डिंग करते हुए चोटिल होने वाले ऋषभ पंत की इंजरी पर बड़ा अपडेट आया है। पंत तीसरे दिन के टी-ब्रेक के दौरान मैदान पर बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए। भारतीय टीम की मैच में स्थिति को देखते हुए पंत का पूरी तरह से फिट होकर मैदान में उतरना बेहद जरूरी है।

Advertisement

प्रैक्टिस करते दिखे पंत

टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने पंत की इंजरी पर अपडेट देते हुए बताया था कि पंत के उसी घुटने पर गेंद आकर लगी, जिसकी कार एक्सीडेंट के बाद सर्जरी हुई थी। उन्होंने बताया था कि पंत के घुटने में सूजन भी है। यही वजह रही कि पंत टेस्ट के तीसरे दिन मैदान पर नहीं उतरे और उनकी जगह पर ध्रुव जुरैल ने विकेटकीपर की जिम्मेदारी संभाली।

Advertisement

हालांकि, टी-ब्रेक के दौरान पंत मैदान पर उतरे और उनके हाथ में बल्ला था। भारतीय विकेटकीपर ने पैर में एक पैड डाल रखा था और वह बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए भी दिखाई दिए। पंत अगर पूरी तरह से फिट होकर दूसरी इनिंग में बैटिंग करने उतरते हैं, तो यह भारतीय टीम के लिए यह राहत भरी खबर होगी।

Advertisement

न्यूजीलैंड के पार 356 रन की बढ़त

पहली पारी के आधार पर न्यूजीलैंड ने 356 रन की बढ़त हासिल की है। फर्स्ट इनिंग में कीवी टीम ने स्कोर बोर्ड पर 402 रन लगाए। टीम की ओर से रचिन रविंद्र ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 134 रन की यादगार पारी खेली। रचिन ने अपनी इनिंग के दौरान 13 चौके जमाए, जबकि चार बार गेंद को डायरेक्ट बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। वहीं, डेवोन कॉनवे ने भी 91 रन की दमदार पारी खेली। हालांकि, कॉनवे अपने शतक से चूक गए। निचले क्रम में टिम साउदी ने बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए 73 गेंदों पर 65 रन जड़े। साउदी ने अपनी इनिंग में पांच चौके और 4 गगनचुंबी छक्के जमाए। साउदी और रचिन ने आठवें विकेट के लिए शतकीय साझेदारी निभाई, जिसके चलते न्यूजीलैंड की टीम 400 रन का आंकड़ा पार करने में सफल रही।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो