whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

क्या ऋषभ पंत का अकाउंट हो गया हैक? नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने को लेकर की चौंकाने वाली पोस्ट

Rishabh Pant Social Media Account Hack: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के सोशल मीडिया अकाउंट से नीरज चोपड़ा को लेकर एक पोस्ट शेयर की गई। जिसके बाद फैंस को लग रहा है कि कहीं पंत का अकाउंट तो हैक नहीं हो गया।
11:41 AM Aug 07, 2024 IST | Vishal Pundir
क्या ऋषभ पंत का अकाउंट हो गया हैक  नीरज चोपड़ा के गोल्ड जीतने को लेकर की चौंकाने वाली पोस्ट
rishabh pant

Rishabh Pant Social Media Account Hack: इन दिनों जहां फ्रांस में खेलों का महाकुंभ पेरिस ओलंपिक 2024 खेला जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ टीम इंडिया श्रीलंका के दौरे पर है। इस दौरे पर ऋषभ पंत को भी टीम इंडिया में शामिल किया गया है। पेरिस ओलंपिक 2024 के 11वें दिन नीरज चोपड़ा ने फाइनल में अपनी जगह बना ली थी। नीरज चोपड़ा को एक बार फिर से गोल्ड मेडल जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। इस बीच पंत ने नीरज के गोल्ड मेडल जीतने को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बड़ी घोषणा की है। जिसके बाद अब सवाल उठ रहा है कि क्या पंत का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हो गया है?

पंत एक्स अकाउंट से शेयर हुई ये पोस्ट

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के एक्स अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की गई, जिसमें लिखा गया कि अगर नीरज चोपड़ा कल गोल्ड मेडल जीतते हैं। मैं उस भाग्यशाली विजेता को 100089 रुपए दूंगा जो ट्वीट को सबसे ज्यादा लाइक करेगा और कमेंट करेगा। बाकी शीर्ष 10 लोग जो ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करेंगे, उन्हें हवाई जहाज की टिकटें मिलेंगी। आइए मेरे भाई के लिए भारत और दुनिया के बाहर से समर्थन प्राप्त करें।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024: विनेश फोगाट के बाद अब इस भारतीय बेटी की बारी, जानें कब, कहां, किससे होगा मुकाबला

इसके अलावा पंत के अकाउंट से पेरिस ओलंपिक 2024 में शूटिंग के दौरान दो ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली मनु भाकर की एक पोस्ट खो भी रिट्वीट किया गया है।

नीरज चोपड़ा गोल्ड मेडल के दावेदार

पेरिस ओलंपिक 2024 के 11वें दिन नीरज चोपड़ा ने पुरुषों के जेवलिन थ्रो में अपने पहले ही थ्रो में सबसे लंबा भाला फेंककर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया था। टोक्यो ओलंपिक में भी नीरज ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता था। जिसके बाद अब एक बार फिर भारतीय फैंस की नजरें इस स्टार पर टिकी हैं।

ये भी पढ़ें:- ‘बचपन में पिता को खोया, कैंसर पीड़ित मां को समाज ने मारे थे ताने..’ विनेश फोगाट ऐसे बनीं पहलवान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो