whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RR vs GT: रियान पराग ने मारा ऐसा छक्का, बच्चे की निकल गई चीख

Riyan Parag Six RR vs GT: राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग ने एक बार फिर अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से मुरीद बना लिया है। गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने शानदार पारी खेली। इस दौरान उनका एक छक्का चर्चा का विषय बन गया।
09:06 PM Apr 10, 2024 IST | Pushpendra Sharma
rr vs gt  रियान पराग ने मारा ऐसा छक्का  बच्चे की निकल गई चीख
Riyan Parag Six

Riyan Parag Six RR vs GT: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग विस्फोटक अंदाज में नजर आ रहे हैं। बुधवार को उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी की। उन्होंने अपनी शानदार पारी में एक ऐसा छक्का ठोका कि बच्चे की चीख ही निकल गई।

13वें ओवर में दिखा नजारा

ये नजारा 13वें ओवर में देखने को मिला। नूर अहमद ने इस ओवर की पहली गेंद डाली तो रियान पराग घुटनों पर बैठे और उन्होंने स्लॉग स्वीप में डीप मिडविकेट की ओर करारा छक्का ठोक डाला। ये 88 मीटर का छक्का इतना शानदार था कि गेंद काफी देर तक हवा में रही और जैसे ही नीचे गिरी, यहां दर्शक दीर्घा में बैठे एक बच्चे को जा लगी। अपने पिता की गोद में बैठे इस बच्चे को गेंद लगने पर उसकी चीखें निकल पड़ीं। इसके बाद वे उसका सिर सहलाते नजर आए।

IPL 2024 का 400वां छक्का 

रियान पराग की ओर से जड़ा गया ये छक्का बेहद खास था। दरअसल, ये आईपीएल 2024 का 400वां छक्का था। इस छक्के के बाद रियान पराग ने इसी ओवर की चौथी गेंद पर एक और करारा छक्का जड़ा। नूर अहमद के इस ओवर से कुल 15 रन आए। इसके बाद रियान पराग ने 14वें ओवर में अपनी फिफ्टी पूरी की। ये उनका तीसरा अर्धशतक है।

IPL के इस सीजन में धमाकेदार बल्लेबाजी 

रियान पराग आईपीएल में बेहतरीन बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में 43 रन की शानदार पारी से इसकी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नाबाद 84 रन की पारी खेलकर तबाही मचाई। मुंबई इंडियंस के खिलाफ भी उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा। उन्होंने 54 रन की नाबाद पारी खेली। हालांकि आरसीबी के खिलाफ पिछले मुकाबले में उनका बल्ला नहीं चला। वे सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए। अब उन्होंने गुजरात टाइंटस के खिलाफ विस्फोटक पारी खेल क्रिकेट के गलियारों में चर्चा बटोर ली है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: रियान पराग में कैसे आया इतना बदलाव? बल्लेबाज ने खोला अपने 2.0 वर्जन का राज 

ये भी पढ़ें: RR vs GT: क्या संजू सैमसन को नहीं हुआ टॉस पर यकीन? सिक्का निहारता चला गया कप्तान, देखें वीडियो 

ये भी पढ़ें: IPL 2024: नीतीश कुमार रेड्डी से गले लगकर खूब रोए पिता, आंसुओं के सैलाब के बाद कही बड़ी बात

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो