Duleep Trophy: मैच के बीच रियान पराग ने गुस्से से मारा बैट, कमेंटेटर हैरान, वीडियो वायरल

Riyan Parag: दलिप ट्रॉफी 2024 में रियान पराग एक खराब शॉट खेलकर आउट हो गएं। लेकिन इस दौरान वह गुस्से से लाल होकर अपना बैट पटकने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुआ।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Riyan Parag: दलीप ट्रॉफी 2024 में इंडिया A और इंडिया B के बीच बेंगलुरु में मुकाबला खेला जा रहा है। इंडिया A की ओर से रियान पराग ने दूसरे दिन शानदार बल्लेबाजी की थी। लेकिन तीसरे दिन पराग अपनी पारी को लंबी नहीं कर सके और आउट होकर पवेलियन लौट गए। आउट होने के बाद पराग को बीच मैदान पर गुस्से से लाल होते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने अपना बल्ला भी पटका। ये देखकर कमेंटेटर भी हैरान रह गए।

रियान पराग का गुस्सा हुआ वायरल

रियान पराग एक जोशीले खिलाड़ी हैं, उन्होंने इंडिया B के लिए इस मैच में केएल राहुल के साथ मिलकर 79 रनों की साझेदारी निभाई थी। जब टीम ने बैक टू बैक 2 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में पराग अपनी पारी को बड़ा बनाना चाहते थे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज यश दयाल की गेंद को पराग समझ नहीं सके। उन्होंने लेग साइड में जा रही गेंद को खेलने का प्रयास किया। लेकिन इस दौरान गेंद बल्ले का किनारा लेते हुए विकेटकीपर ऋषभ पंत के दस्तानों में चली गई। पंत ने भी कोई गलती नहीं की और पराग को पवेलियन लौटना पड़ गया। इसके बाद पराग गुस्से से लाल हो गए. ये देखकर कमेंटेटर अंजुम चोपड़ा भी आश्चर्यचकित रह गईं। लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि पराग अंपायर के फैसले से नहीं बल्कि अपने खराब शॉट से दुखी हैं।

पराग और राहुल के बाद लड़खड़ा गई पारी

पराग ने इस मैच में इंडिया A के लिए 64 गेंद में 30 रन बनाए। जबकि केएल राहुल ने 111 गेंद में 37 रनों की पारी खेली। दोनों बल्लेबाज़ों के आउट होने के बाद इंडिया B की टीम लड़खड़ा गई। इंडिया B ने 50 रन के अंदर 3 विकेट गंवा दिए थे। खबर लिखे जाने तक इंडिया B ने 208/7 रन बना लिए हैं। इंडिया A की ओर से मुशीर खान ने सबसे ज्यादा 373 गेंद में 181 रनों की पारी खेली थी, जिसकी वजह से टीम ने 321 रन बनाए थे।

Open in App
Tags :