whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Independence Day पर रोहित शर्मा ने शेयर किया खास वीडियो, इन क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा आजादी का खुमार

Rohit Sharma Independence Day: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर आज क्रिकेटर्स ने भी अपने-अपने अंदाज में बधाई दी है। इस कड़ी में कप्तान रोहित शर्मा ने भी देशवासियों को आजादी की बधाई देते हुए खास वीडियो शेयर किया है।
03:49 PM Aug 15, 2024 IST | Vishal Pundir
independence day पर रोहित शर्मा ने शेयर किया खास वीडियो  इन क्रिकेटर्स पर भी चढ़ा आजादी का खुमार
rohit sharma

Rohit Sharma Independence Day: भारत आज 78वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा। सभी देशवासियों पर आजादी का रंग चढ़ा हुआ दिख रहा है। वहीं क्रिकेटर्स भी इस मामले में पीछें नहीं रहे। कई क्रिकेटरों ने झंडा पहराकर देशिवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी। इस कड़ी में कप्तान रोहित शर्मा भी कहा पीछे रहने वाले थे। रोहित शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर खास वीडियो शेयर करके स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रोहित ने शेयर किया वीडियो

रोहित ने भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद ओपन-टॉप परेड के दौरान टीम बस के ऊपर राष्ट्रीय ध्वज लहराते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया। विश्व कप 2024 जीतने के बाद जब भारतीय टीम वापस लौटी थी तब खिलाड़ियों का भव्य स्वागत किया गया था, जिसमें खिलाड़ियों ने मुंबई से वानखेड़े स्टेडियम तक परेड की थी। रोहित ने कई साथियों के साथ बस से राष्ट्रीय ध्वज लहराया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

गौतम गंभीर और शमी ने भी किया पोस्ट

टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने पोस्ट शेयर करके लिखा कि आजादी की कीमत चुकानी पड़ती है। हमारे नायक हर रोज अपने खून से इसकी कीमत चुकाते हैं! कभी मत भूलना

ये भी पढ़ें:- PM मोदी ने की पेरिस ओलंपिक 2024 में हिस्सा लेने वाले भारतीय दल से मुलाकात, हॉकी टीम ने दिया ये खास तोहफा

तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भी अपने घर की छत पर तिरंगा लहराया।

पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने पोस्ट शेयर करके लिखा भारत के लिए सिर्फ खिलाड़ी ही नहीं खेलते। हर भारतीय जो ईमानदारी और निष्ठा से अपना काम करता है, वह टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी है। इसलिए, जब आज राष्ट्रगान बजेगा, तो जान लें कि यह आपके लिए है, और मुझे उम्मीद है कि आप भी वैसा ही महसूस करेंगे जैसा मैंने हर बार भारत के लिए खेलने के लिए मैदान में उतरते समय इसे सुनकर किया था।

ये भी पढ़ें:- ICC की चैंपियंस ट्रॉफी खेलने टीम इंडिया पाकिस्तान जाएगी या नहीं? जय शाह ने दिया जवाब

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो