whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक-दूसरे के खिलाफ खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली, इस टूर्नामेंट में हो सकता है आमना-सामना

Duleep Trophy 2024: बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले अब रोहित शर्मा और विराट कोहली भी घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। ऐसे में इन दोनों की आपस में भिड़ंत देखने को मिल सकती है।
11:22 AM Aug 12, 2024 IST | Vishal Pundir
एक दूसरे के खिलाफ खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली  इस टूर्नामेंट में हो सकता है आमना सामना
rohit sharma virat kohli

Duleep Trophy 2024: श्रीलंका दौरे के बाद अब भारतीय टीम इंटरनेशन क्रिकेट से एक महीने के ब्रेक पर रहने वाली है। इस बीच भारत में दलीप ट्रॉफी खेली जाएगी। इस टूर्नामेंट में टीम इंडिया के कई बड़े खिलाड़ी भी खेलते हुए दिखाई देंगे। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि रोहित शर्मा और विराट कोहली भी लंबे समय के बाद घरेलू क्रिकेट खेलते हुए दिखाई देंगे।

दरअसल बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई सेलेक्टर चाहते हैं कि रोहित और विराट भी घरेलू क्रिकेट खेले। जिससे उनकी टेस्ट सीरीज को लेकर तैयारी और ज्यादा मजबूत हो जाएगी। बता दें, 5 सितंबर से दलीप ट्रॉफी 2024 की शुरुआत होने जा रही है।

ये खिलाड़ी नहीं खेलेगा घरेलू क्रिकेट

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक शुभमन गिल, केएल राहुल, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव को दलीप ट्रॉफी में खेलने के लिए कहा गया है। हालांकि, तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टूर्नामेंट नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें लंबे समय तक आराम दिया गया है। सेलेक्टर बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए उनके शामिल होने पर भी चर्चा करने वाले हैं क्योंकि भारत को अगले चार महीनों में ऑस्ट्रेलिया में 5 टेस्ट सहित 10 टेस्ट मैचों की कड़ी तैयारी करनी है। बीसीसीआई चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर का पैनल टूर्नामेंट में भाग लेने वाली चार टीमों - भारत ए, भारत बी, भारत सी और भारत डी का चयन जल्द ही करेगा।

ये भी पढ़ें:- ईशान किशन के पास वापसी का आखिरी मौका, अब माननी होगी सेलेक्टर की ये शर्त

मोहम्मद शमी की हो सकती है वापसी

लंबे समय से इंजरी के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी वापसी के लिए तैयार हैं। खुद दलीप ट्रॉफी खेलने को लेकर शमी ने बयान दिया था। शमी ने कहा था कि वे बंगाल के लिए द्लीप ट्रॉफी में एक या दो मैच जरूर खेलेंगे। दलीप ट्रॉफी में 6 मैच खेले जाएंगे। जो 5 से 24 सितंबर तक होंगे। इस बीच 19 सितंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

ये भी पढ़ें:- कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान? ऋषभ पंत को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो