खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs ENG: एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा के सामने कैमरामैन ने की ऐसी गलती, मांगनी पड़ गई माफी; हिटमैन के रिएक्शन ने जीता दिल

Rohit Sharma Angry On Cameraman At Airport : भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ एयरपोर्ट पर मौजूद कैमरामैन ने कुछ ऐसा कह दिया था। जिसके बाद उन्हें रोहित शर्मा से माफी मांगनी पड़ी। हालांकि रोहित शर्मा ने बाद में उन कैमरामैन को माफ कर दिया था और साथ में फोटो भी क्लिक करवाई थी।
03:55 PM Mar 05, 2024 IST | Aman Sharma
Rohit Sharma
Advertisement

Rohit Sharma Angry On Cameraman Airport: भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी मैच धर्मशाला में खेला जाएगा। पांचवें टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ी धर्मशाला पहुंच चुके हैं। जबकि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के बाद जामनगर से धर्मशाला के लिए रवाना हो चुके हैं। इसी बीच रोहित शर्मा के साथ कैमरामैन ने एक ऐसी हरकत कर दी, जिसके बाद कैमरानमैन को हिटमैन से माफी मांगनी पड़ गई।

Advertisement

दरअसल यह पूरा वाक्या उस समय घटा जब कप्तान रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर अपने सामना के साथ चेक इन कर रहे थे। तभी कैमरामैन ने रोहित शर्मा से कुछ ऐसा कह दिया कि रोहित शर्मा के चेहरे के हाव-भाव ही पूरी तरह से बदल गए। हालांकि बाद में कैमरामैन ने रोहित शर्मा से माफी मांग ली।

फनी मूड में रोहित शर्मा

दरअसल जब रोहित शर्मा एयरपोर्ट पर चेन इन कर रहे थे उस समय कैमरामैन ने उनसे कुछ कह दिया था। जो हिटमैन को बिल्कुल पसंद नहीं आया। हालांकि उसी समय कैमरामैन ने रोहित शर्मा से माफी मांग ली थी। उसके बाद कैमरामैन ने उनसे फोटो खींचाने की मांग रखी। जिसको रोहित शर्मा ने मानते हुए उनके साथ फोटो क्लिक करवाई। रोहित का यह स्वाभ देखकर एयरपोर्ट पर मौजूद सभी लोग काफी खुश हो गए थे। बता दें कि रोहित शर्मा अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए पत्नि रितिका के साथ गुजरात के जामनगर गए थे।

Advertisement

रोहित शर्मा के लिए खास है धर्मशाला

रोहित शर्मा पहली बार धर्मशाला में कोई टेस्ट मैच खेलने वाले हैं। भारत ने अब तक धर्मशाला में सिर्फ एक टेस्ट मैच ही खेला है। उसमें रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था। अब रोहित शर्मा भारतीय टीम के कप्तान हैं और पहली बार वह धर्मशाला में कोई टेस्ट मैच खेलने वाले हैं। बता दें कि इस सीरीज में रोहित काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने रांची टेस्ट की दूसरी पारी में इंग्लैंड के खिलाफ अर्धशतक लगाया था। जबकि राजकोट टेस्ट की पहली पारी में रोहित शर्मा ने बेहतरीन शतक लगाया था। अब एक बार फिर उनसे धर्मशाला टेस्ट में भी बड़ी पारी खेलनी की उम्मीद जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- T20 World Cup 2024: भारत-पाक मैच की टिकट का दाम देखकर फैंस के उड़े होश, करोड़ों में है कीमत

भारत की नजर 4-1 पर

भारत और इंग्लैंड के बीच अभी तक पांच टेस्ट मैच की सीरीज में चार टेस्ट मैच खेले जा चुके हैं। सीरीज का पहला टेस्ट इंग्लैंड ने 28 रन से जीता था। इसके बाद वह पूरी सीरीज में दूर-दूर तक नजर नहीं आया। विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत ने 106 रन से जीत हासिल की थी। वहीं राजकोट टेस्ट में भारत ने 434 रन की ऐतिहासिक जीत दर्ज की। जबकि रांची टेस्ट में युवा खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन के दम पर भारत 5 विकेट से जीतकर सीरीज में 3-1 की अजेय बढ़त बना ली है। अब भारतीय टीम की नजर धर्मशाला टेस्ट जीतकर सीरीज 4-1 से अपने नाम करने पर होगी।

ये भी पढ़ें- IND vs ENG: काफी अलग है धर्मशाला का मैदान, इन 2 खिलाड़ियों को मजबूरन करना पड़ सकता है बाहर!

Advertisement
Tags :
IND vs ENGRohit Sharma
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement