whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी खबर, बचपन के कोच की बातों से खिल उठेगा हर भारतीय फैन का चेहरा

रोहित शर्मा के कोच ने हिटमैन को लेकर जो भरोसा दिलाया है उससे हर भारतीय क्रिकेट फैन का चेहरा खिल उठेगा। रोहित की कप्तानी में हाल ही में टीम इंडिया ने टी-20 वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया था।
06:44 PM Oct 07, 2024 IST | News24 हिंदी
रोहित शर्मा को लेकर आई बड़ी खबर  बचपन के कोच की बातों से खिल उठेगा हर भारतीय फैन का चेहरा
Rohit Sharma

Rohit Sharma ODI World Cup 2027: अगर आप भी भारतीय क्रिकेट और रोहित शर्मा के फैन हैं, तो यह खबर आपका दिल खुश कर देगी। अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले रोहित को लेकर उनके बचपन के कोच ने बड़ी बात कह डाली है। कोच का कहना है कि मैं वादा करता हूं कि रोहित 2027 में होने वाले वर्ल्ड कप में जरूर खेलेंगे।

Advertisement

'रोहित खेलेंगे 2027 का वर्ल्ड कप'

रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने 'दैनिक जागरण' के साथ बातचीत करते हुए कहा, "मैं वादा करता हूं कि रोहित शर्मा 2027 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में जरूर खेलेंगे। जिस तरह का क्रिकेट रोहित खेल रहे हैं वो काबिले-तारीफ है।" रोहित शर्मा ने इसी साल जून में अपनी अगुवाई में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनाया था। इसके साथ ही 2023 में खेले गए 50 ओवर के विश्व कप में भी रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

Advertisement

जबरदस्त फॉर्म में रोहित

रोहित शर्मा का बल्ला पिछले कुछ समय से जमकर बोल रहा है। 2023 वनडे वर्ल्ड कप में हिटमैन ने टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम किरदार निभाया था। इस साल भी अब तक खेले तीन वनडे मैचों में रोहित के बल्ले से 157 रन निकले हैं। रोहित ने इस साल 50 ओवर के फॉर्मेट में 141.44 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों की धुनाई की है। वहीं, बात अगर साल 2023 की करें, तो हिटमैन ने कुल 26 पारियों में 52.29 के औसत से खेलते हुए 1255 रन ठोके थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और 9 अर्धशतक निकले थे।

Advertisement

बांग्लादेश को चटाई धूल

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने हाल ही में बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया था। भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट को महज दहाई दिन में खत्म कर दिया था। रोहित की अटैकिंग कप्तानी की हर तरफ जमकर तारीफ हुई थी। हिटमैन ने दूसरी इनिंग में सिर्फ 11 गेंदों पर 23 रन की छोटी, लेकिन धमाकेदार पारी खेली थी। रोहित ने अपनी इनिंग का आगाज ही दो जोरदार छक्कों के साथ किया था और वह यह कारनामा करने वाले पहले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने थे।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो