whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

हाय रे फूटी किस्मत! अजीबोगरीब ढंग से क्लीन बोल्ड हुए रोहित शर्मा, खुद को भी नहीं हुआ यकीन

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में रोहित शर्मा बेहद अनलकी रहे। दूसरी इनिंग में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे रोहित अजीबोगरीब ढंग से क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे।
04:16 PM Oct 18, 2024 IST | Mohan Kumar
हाय रे फूटी किस्मत  अजीबोगरीब ढंग से क्लीन बोल्ड हुए रोहित शर्मा  खुद को भी नहीं हुआ यकीन
Rohit Sharma

Rohit Sharma Clean Bowled: बेंगलुरु में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में टीम इंडिया पूरी तरह से बैकफुट पर है। न्यूजीलैंड की पूरी टीम पहली इनिंग में 402 रन बनाकर ऑलआउट हुई। पहली पारी के आधार पर कीवी टीम ने 356 रन की बड़ी बढ़त हासिल की है। हालांकि, दूसरी इनिंग में टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी रही। यशस्वी जायसवाल और कप्तान रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 72 रन जोड़े। अच्छी लय में नजर आ रहे यशस्वी 35 रन बनाने के बाद एजाज पटेल का शिकार बने। वहीं, रोहित बेहद अनलकी रहे और अजीबोगरीब तरीके से क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे। हिटमैन को खुद भी अपने विकेट पर यकीन नहीं हुआ।

Advertisement

अनलकी रहे रोहित

रोहित शर्मा शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे और उनके बल्ले से जमकर रन निकल रहे थे। मैट हेनरी के ओवर में हिटमैन ने दो चौके और एक गगनचुंबी छक्के जमाते हुए अपना अर्धशतक पूरा किया। रोहित ने अपनी फिफ्टी महज 59 गेंदों में पूरी की। इसके ठीक बाद अगले ओवर में रोहित ने एजाज पटेल की एक गेंद को दोनों पैर बाहर निकालकर शानदार तीसरे से डिफेंस किया, लेकिन बॉल उनके बल्ले से लगने के बाद पैड पर टकराते हुए स्टंप पर जा लगी। हिटमैन को भी अपनी खराब किस्मत पर यकीन नहीं हुआ। दूसरे छोर पर खड़े विराट कोहली भी रोहित को इस तरह से आउट होते देख बेहद निराश नजर आए। वहीं, चिन्नास्वामी में मौजूद फैन्स का भी दिल टूट गया।

Advertisement

रोहित ने जमाया रंग

आउट होने से पहले रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की जमकर खबर ली। हिटमैन ने 63 गेंदों में 52 रन की तेज तर्रार पारी खेली। रोहित ने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके और एक गगनचुंबी छक्के जमाया। हिटमैन ने पहले विकेट के लिए यशस्वी के साथ मिलकर 72 रन जोड़कर टीम को दमदार शुरुआत दी। रोहित दूसरी पारी में बड़ी इनिंग खेलने के मूड में नजर आ रहे थे, लेकिन किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया।

Advertisement

रचिन रविंद्र ने ठोका शतक

इससे पहले न्यूजीलैंड की पूरी टीम फर्स्ट इनिंग में 402 रन बनाकर ऑलआउट हुई। टीम की तरफ से रचिन रविंद्र ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 157 गेंदों पर 134 रन की धांसू पारी खेली। रचिन ने अपनी पारी के दौरान 13 चौके और 4 छक्के जमाए। रचिन को टिम साउदी का अच्छा साथ मिला। साउदी ने बढिया बल्लेबाजी करते हुए 73 गेंदों पर 65 रन की अहम पारी खेली, जिसके दम पर न्यूजीलैंड 400 का आंकड़ा पार करने में सफल रही। पहली पारी के आधार पर कीवी टीम ने 356 रन की बढ़त हासिल की।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो