whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs AUS: टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच मिस कर सकता है यह स्टार खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया दौरे के आागाज से पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में से कोई एक टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं।
08:58 PM Oct 10, 2024 IST | News24 हिंदी
ind vs aus  टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच मिस कर सकता है यह स्टार खिलाड़ी
Kohli Rohit

Rohit Sharma IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया दौरे के आागाज से पहले ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैचों में से कोई एक टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रोहित पहला या दूसरा कौन सा टेस्ट मैच मिस करेंगे, यह अभी तक क्लियर नहीं है। बताया जा रहा है कि हिटमैन निजी कारणों के चलते एक टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे और उन्होंने इस बात की जानकारी बीसीसीआई को दे दी है।

Advertisement

रोहित मिस कर सकते हैं एक टेस्ट

बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी की शुरुआत से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। दरअसल, कप्तान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला या फिर दूसरा टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं। पीटीआई के साथ बातचीत करते हुए बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया है, "स्थिति अभी पूरी तरह से क्लियर नहीं है। यह समझा जा रहा है कि रोहित ने बीसीसीआई को बताया है कि वह निजी कारणों के चलते सीरीज का पहला या फिर दूसरा टेस्ट मैच मिस कर सकते हैं। हालांकि, अगर निजी मामला सीरीज के आगाज से पहले सुलझ जाता है, तो वह पांचों टेस्ट खेल सकते हैं।"

Advertisement

रोहित की कप्तानी और बल्लेबाजी को देखते हुए यह टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर नहीं है। टेस्ट क्रिकेट में इन दिनों हिटमैन का बल्ला जमकर बोल रहा है और उनको ऑस्ट्रेलिया की उछाल भरी पिच खूब रास आएगी।

Advertisement

रोहित के कवर हो सकते हैं अभिमन्यु

रोहित शर्मा अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच मिस करते हैं, तो उनके कवर के तौर पर इनफॉर्म बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को टीम में जगह दी जाएगी। हिटमैन की गैरमौजूदगी में शुभमन गिल और केएल राहुल में से किसी एक को पारी का आगाज करने भी मौका मिल सकता है। बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज की शुरुआत 22 नवंबर से पर्थ में होनी है। सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच एडिलेड में 6 दिसंबर से खेला जाएगा। वहीं, ब्रिस्बेन तीसरे टेस्ट मैच की मेजबानी करेगा, जिसकी शुरुआत 18 दिसंबर से होगी। मेलबर्न में चौथा टेस्ट 30 दिसंबर से खेला जाएगा, जबकि सीरीज का आखिरी मुकाबला सिडनी के मैदान पर 7 जनवरी से होगा।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो