whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोहित शर्मा का संन्यास पर बड़ा बयान, फैंस मचाने लगे शोर; देखें Video

Rohit Sharma Retirement: टी20 विश्व कप विजेता कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों छुट्टियों पर हैं। टी20 इंटरनेशनल से संन्यास लेने के बाद फैंस के मन में रोहित वनडे और टेस्ट संन्यास को लेकर भी काफी सवाल चल रहे हैं। जिसका जवाब रोहित ने दे दिया है।
08:22 AM Jul 15, 2024 IST | Vishal Pundir
रोहित शर्मा का संन्यास पर बड़ा बयान  फैंस मचाने लगे शोर  देखें video
rohit sharma

Rohit Sharma Retirement: टी20 विश्व कप 2024 का खिताब जीतने के बाद रोहित शर्मा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। रोहित की कप्तानी में तीन आईसीसी टूर्नामेंट के फाइनल हारने के बाद आखिरकार टीम इंडिया एक विश्व कप जीतने में कामयाब रही। फिलहाल रोहित शर्मा क्रिकेट से दूर अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस बीच रोहित शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित ने अपने क्रिकेट से संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया है।

संन्यास पर रोहित का बयान

रोहित शर्मा का जो वीडियो वायरल हो रहा है वो किसी प्रोग्राम का बताया जा रहा है। इस दौरान रोहित अपने क्रिकेट से संन्यास को लेकर कहते है कि मैं अभी इतना आगे का नहीं सोच रहा हूं। आप अभी मुझे कुछ और समय तक खेलता हुए देखेंगे। रोहित का ये बयान सुनकर प्रोग्राम में बैठे लोग जोर-जोर से चिल्ला उठे थे। रोहित ने साफ कर दिया है कि अभी वो क्रिकेट खेलना चाहते हैं। रोहित का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: क्रीज पर खड़े-खड़े संजू ने लगाया ऐसा शॉट, हवा में जाते ही गेंद हो गई गुम, देखें वीडियो

CT 2025 और WTC 2025 में होंगे कप्तान

टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब रोहित वनडे और टेस्ट क्रिकेट में खेलते हुए दिखाई देंगे। जिम्बाब्वे के बाद टीम इंडिया को अब श्रीलंका के साथ वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है, रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा श्रीलंका दौरे से भी बाहर रहेंगे। रोहित का अब अगला टारगेट चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप है। इन दोनों टूर्नामेंट में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए दिखाई देने वाले हैं, जिसकी पुष्टि बीसीसीआई सचिव जय शाह कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: यशस्वी जायसवाल ने 1 बॉल पर बनाए 13 रन, बने ये कारनामा करने वाले दुनिया एकमात्र बल्लेबाज

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: क्रीज पर खड़े-खड़े संजू ने लगाया ऐसा शॉट, हवा में जाते ही गेंद हो गई गुम, देखें वीडियो

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो