whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रोहित शर्मा का ये वीडियो देखा क्या? अपने ही खिलाड़ियों के साथ ऐसा करते दिखे हिटमैन

रोहित शर्मा अक्सर अपने जूनियर खिलाड़ियों के साथ मजाक मस्ती करते रहते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज के बीच हिटमैन का एक मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है।
05:03 PM Sep 25, 2024 IST | Alsaba Zaya
रोहित शर्मा का ये वीडियो देखा क्या  अपने ही खिलाड़ियों के साथ ऐसा करते दिखे हिटमैन

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा फिलहाल टेस्ट और वनडे फॉर्मेट में भारतीय टीम की कमान संभाल रहे हैं। उनकी अगुवाई में भारतीय टीम ने कई उपलब्धियां हासिल की हैं। रोहित अपने जूनियर खिलाड़ियों के साथ हंसी मजाक भी करते हैं और फनी अंदाज में दिखते हैं। मुंबई की लोकल भाषा में बोलना फैंस को खासा पसंद आता है। सोशल मीडिया पर भी एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ियों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। वीडियो देखकर आपको भी मजा आने वाला है।

Advertisement

रोहित शर्मा की मस्ती हुई वायरल

रोहित अपने सीनियर और जूनियर खिलाड़ियों के साथ खूब मस्ती करते हैं। ऐसा कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। हालांकि इन दिनों जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वे भी फैंस को पसंद आने वाला है। वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहित अपने पूर्व साथी खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा के साथ मस्ती कर रहे हैं। इसके अलावा फिरकी गेंदबाज चहल के साथ भी मजाकिया अंदाज में पीठ थपथपा रहे हैं। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले मैच में ऋषभ पंत को मारते हुए दिख रहे हैं। रोहित का ये अंदाज सोशल मीडिया पर खासा पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा रोहित अपने जूनियर खिलाड़ियों को बात न मानने पर डांट भी लगाते हैं। इसका भी कई वीडियो सामने आ चुका है।

Advertisement

27 सितंबर से दूसरा मुकाबला

भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला 27 सितंबर से कानपुर में खेला जाएगा। सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर चुकी भारतीय टीम की निगाहें भी दूसरे मैच पर टिकी हुई हैं। इस मैच में रोहित शर्मा से खासा उम्मीदें हैं। पहले मैच में उनका बल्ला नहीं चला था। पहली और दूसरी पारी में हिटमैन फ्लॉप हुए थे। रोहित ने 11 रन बनाए थे।

रोहित शर्मा ने अब तक खेले गए 60 टेस्ट मैच में 44.60 की औसत के साथ 4148 रन बनाए हैं, जिसमें 12 शतक के अलावा 17 अर्धशतक दर्ज हैं। वहीं 265 वनडे मैच में इस खिलाड़ी ने 49.16 की औसत के साथ 10886 रन बनाते हुए 31 शतक सहित 57 अर्धशतक जड़े हैं। 159 टी-20 मैच में उनके बल्ले से 5 शतक और 32 अर्धशतक के अलावा 4231 रन निकले हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें;- AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया की हार में मिचेल स्टार्क का हाथ! फिर भी बना दिया खास रिकॉर्ड

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो