whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

IND vs BAN: 'ओए..सोए हैं सब लोग....', चेन्नई टेस्ट में रोहित शर्मा अपने ही खिलाड़ियों पर भड़क उठे, देखें वीडियो

Rohit Sharma: भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे मैच में रोहित शर्मा अपने ही साथी खिलाड़ियों पर भड़क उठे। उन्होंने साथी खिलाड़ियों पर तंज भी कसा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
11:01 AM Sep 21, 2024 IST | Alsaba Zaya
ind vs ban   ओए  सोए हैं सब लोग       चेन्नई टेस्ट में रोहित शर्मा अपने ही खिलाड़ियों पर भड़क उठे  देखें वीडियो

Rohit Sharma: भारत-बांग्लादेश के बीच खेली जी रही 2 टेस्ट मैच की सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई में होने जा रहा है। अब तक खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम बांग्लादेश से आगे है। हालांकि चेन्नई टेस्ट मैच में रोहित शर्मा फील्डिंग के दौरान अपने ही खिलाड़ियों पर भड़क उठे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

रोहित शर्मा भड़क उठे

रोहित शर्मा का एक वीडियो मैच के दूसरे दिन वायरल हुआ था। भारतीय टीम दूसरे दिन फील्डिंग कर रही थी। इस दौरान रोहित शर्मा अपने साथी खिलाड़ियों पर भड़क उठे और कहा ' ओए सोए हैं सब लोग। अब रोहित का अपने साथी खिलाड़ियों से इस लहजे में बात करना सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। रोहित अक्सर अपने खिलाड़ियों को मैदान पर डांटते रहते हैं। खासकर जूनियर खिलाड़ियों को रोहित की नसीहत मैदान पर मिलती रहती है। वहीं दूसरी ओर रोहित अपने साथी खिलाड़ियों से मजाक करते हुए भी नजर आते रहते हैं। इसके अलावा हिटमैन का रिएक्शन का वीडियो भी डगआउट से वायरल होता रहता है।

Advertisement

नहीं चला बल्ला

वहीं रोहित शर्मा के निजी प्रदर्शन की बात करें तो चेन्नई टेस्ट में उनका बल्ला नहीं चल सका। पहली पारी में फ्लॉप होने के बाद हिटमैन दूसरी पारी में भी खासा कमाल नहीं कर सके। रोहित ने पहली पारी में 19 गेंदों में 6 रन बनाए थे, जबकि दूसरी पारी में भी वह 7 गेंदों में 5 रन बनाकर चलते बने। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच से पहले रोहित का फॉर्म में आना भारतीय टीम के नजरिए से काफी अहम है।

मैच का हाल

तीसरे दिन का खेल शुरू होने के बाद शुभमन गिल और ऋषभ पंत शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं। पंत और गिल 50 रनों की साझेदारी भी कर चुके हैं। गिल पहले सेशन में अर्धशतक जमा चुके हैं। वह 82 गेंद में 54 रन बनाकर नाबाद हैं। भारतीय टीम 344 रन की बढ़त भी बना चुकी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Legends League 2024: आखिरी ओवर में इरफान ने धारदार गेंदबाजी से पलट दिया मैच का पास, रोमांचक मुकाबले में दिलाई जीत

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो