whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Team India की विक्ट्री परेड में आप भी हो सकते हैं शामिल, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया टाइम

Rohit Sharma Team India Victory Parade: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने फैंस को टीम इंडिया के जश्न में शामिल होने के लिए मुंबई इंवाइट किया है। भारतीय टीम 4 जुलाई को भारत वापस लौटेगी।
05:52 PM Jul 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
team india की विक्ट्री परेड में आप भी हो सकते हैं शामिल  कप्तान रोहित शर्मा ने बताया टाइम
Rohit Sharma World Cup Trophy

Rohit Sharma Team India Victory Parade: टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप जीतकर वापस अपने वतन लौट रही है। भारतीय टीम बारबाडोस में तूफान के चलते फंस गई थी। टीम जल्द ही वहां से रवाना होगी और 4 जुलाई को सुबह 6 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचेगी। इसके बाद पूरी टीम होटल पहुंचेगी। फिर सुबह 9 बजे पीएम मोदी से मिलने जाएगी। यहां करीब 12 बजे तक उनका फंक्शन है।

इसके बाद टीम होटल फिर मुंबई रवाना होने के लिए सीधे एयरपोर्ट पहुंचेगी। शाम करीब 4 बजे एयरपोर्ट पहुंच जाएगी। मुंबई पहुंचने के बाद टीम इंडिया की विक्ट्री परेड निकाली जाएगी। कप्तान रोहित शर्मा ने एक पोस्ट के जरिए फैंस से खास रिक्वेस्ट की है। कप्तान रोहित ने एक्स पर लिखा- हम आप सभी के साथ इस खास पल का आनंद लेना चाहते हैं। आइए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाएं।

टीम इंडिया शाम 5 बजे से लेकर 7 बजे तक ओपन बस परेड करेगी। इसके बाद शाम 7 से 7.30 बजे तक एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस कार्यक्रम के बाद टीम होटल ताज रवाना हो जाएगी। यानी फैंस को अपने फेवरेट स्टार्स के साथ इस जीत का जश्न मनाने का मौका मिलेगा।

विशेष उड़ान वापस लाएगी भारत 

टीम इंडिया बुधवार शाम को बारबाडोस से रवाना होगी। भारतीय टीम 29 जून को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वर्ल्ड कप का फाइनल जीती थी। इसके एक दिन बाद टीम को भारत के लिए रवाना होना था, लेकिन बेरिल तूफान के खतरे की वजह से ऐसा नहीं हो सका। तूफान की वजह से बारबाडोस के एयरपोर्ट बंद कर दिए गए थे। जिसकी वजह से टीम के खिलाड़ी, बीसीसीआई अधिकारी और पत्रकार वहां फंस गए।

ये भी पढ़ें: ICC T20 Rankings: बुमराह ने लगाई लंबी छलांग, गेंदबाजी रैंकिंग में पहुंचे इस स्थान पर

अब बीसीसीआई सचिव जय शाह ने कहा है कि सभी की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित की जा रही है। जानकारी के अनुसार, एआईसी24डब्ल्यूसी (एयर इंडिया चैम्पियंस 24 वर्ल्ड कप) नाम की एयर इंडिया की विशेष चार्टर उड़ान भारतीय टीम और स्टाफ को वापस लाने के लिए तैयार है। BCCI सचिव जय शाह ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा- टीम इंडिया की विश्व कप जीत के सम्मान में विजय परेड में शामिल हों! हमारे साथ जश्न मनाने के लिए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम जाएं!

ये भी पढ़ें: IND vs SA: सूर्या के कैच पर भारत के पूर्व दिग्गज का बड़ा बयान, क्रिकेट के नियम से खत्म किया सस्पेंस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो