Advertisement

रोहित शर्मा ने मुंबई के रोड़ पर दौड़ाई Lamborghini, नंबर प्लेट ने खींचा ध्यान; देखें वीडियों

Rohit Sharma Lamborghini: टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में रोहित को मुबंई की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी दौड़ाते हुए देखा गया। जिसकी नंबर प्लेट ने फैंस का ध्यान खींचा है।

rohit sharma

Rohit Sharma Lamborghini: श्रीलंका के साथ वनडे सीरीज खेलने के बाद टीम इंडिया फिलहाल इंटरनेशनल क्रिकेट से ब्रेक पर चल रही है। जहां भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी दलीप ट्रॉफी 2024 को लेकर अपनी तैयारियों में लगे हैं तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा छुट्टियों का आनंद उठा रहे हैं। हाल ही में रोहित को मुंबई की सड़कों पर लेम्बोर्गिनी दौड़ाते हुए देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रोहित की लैम्बोर्गिनी की नंबर प्लेट ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

रोहित की खास नंबर प्लेट

हाल ही में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई की सड़कों पर अपनी लेम्बोर्गिनी चलाते हुए देखा गया। हालांकि, फैंस का ध्यान उनकी लेम्बोर्गिनी की नंबर प्लेट पर गया जिस पर '0264' लिखा था। बता दें, ये नंबर रोहित के लिए बेहद खास है, क्योंकि उन्होंने साल 2014 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच के दौरान 264 रन बनाए थे, जो इस फॉर्मेट में रोहित की सबसे बड़ी पारी है। रोहित शर्मा की 173 गेंदों पर 264 रनों की पारी वनडे इतिहास की सबसे बड़ी पारी है। अभी दुनिया का कोई भी बल्लेबाज रोहित के इस रिकॉर्ड को तोड़ नहीं पाया है।

ये भी पढ़ें:- ‘बल्लेबाज नहीं गेंदबाज खेल को आगे..’ जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजों को लेकर बड़ा बयान

श्रीलंका के खिलाफ दिखा था जलवा

टी20 विश्व कप 2024 में धमाल मचाने के बाद रोहित शर्मा से इस फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान कर दिया था। जिसके बाद श्रीलंका दौरे पर रोहित की वनडे सीरीज में वापसी हुई थी। वनडे सीरीज में सीरीज में रोहित शर्मा का धमाल देखने को मिला था। जहां एक तरफ भारतीय बल्लेबाजों का निराशाजनक प्रदर्शन रहा था तो वहीं रोहित ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीत लिया था। इस सीरीज में रोहित के बल्ले से 2 अर्धशतक भी निकले थे।

बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में दिखेंगे 'हिटमैन'

भारतीय टीम अब सितंबर में बांग्लादेश के साथ टेस्ट सीरीज खेलती हुई दिखाई देगी। सीरीज का आगाज 19 सिंतबर को होगा। जिसमें रोहित एक बार फिर से टीम इंडिया की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे।

ये भी पढ़ें:- ‘उसे नियमों का पालन करना होगा..’ ईशान किशन को BCCI का कड़ा संदेश

Open in App
Tags :