whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बार-बार बोलने के बाद भी नहीं सुनी', IPL 2024 के बीच रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर लगाया गंभीर आरोप

Rohit Sharma Star Sports: IPL 2024 में 5 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम 17वें सीजन में 4 मुकबले ही जीत सकी। अब रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर निशाना साधा है।
04:00 PM May 19, 2024 IST | Rajat Gupta
 बार बार बोलने के बाद भी नहीं सुनी   ipl 2024 के बीच रोहित शर्मा ने स्टार स्पोर्ट्स पर लगाया गंभीर आरोप
स्टार स्पोर्ट्स पर भड़के रोहित शर्मा।

Rohit Sharma Star Sports: IPL 2024 में 5 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शर्मनाक रहा। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम 17वें सीजन में 4 मुकबले ही जीत सकी। 10 में टीम को हार का मुंह देखना पड़ा। टीम के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा पूरे सीजन चर्चा का विषय बने रहे। उनके कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए। अब रोहित ने उनकी वायरल वीडियो के लिए स्टार स्पोर्ट्स पर भड़ास निकाली है। रोहित ने सोशल मीडिया के जरिए स्टार स्पोर्ट्स को आड़े हाथों लिया।

जिंदगी में दखलंदाजी हो गई

रोहित ने अपने ट्वीट में लिखा, 'क्रिकेटर्स की जिंदगी इतनी दखलंदाजी वाली हो गई है कि कैमरे अब हमारे हर कदम और बातचीत को रिकॉर्ड कर रहे हैं जब हम अपने दोस्तों और सहकर्मियों के साथ ट्रेनिंग के दौरान या मैच के दिनों में एकांत में कर रहे हैं। स्टार स्पोर्ट्स से मेरी बातचीत को रिकॉर्ड न करने के लिए कहने के बावजूद, इसे ऑन एयर किया गया, जो गोपनीयता का उल्लंघन है। एक्सक्लूसिव कंटेंट प्राप्त करने और केवल व्यू और इंगेजमेंट पर फोकस करने की आवश्यकता एक दिन फैंस, क्रिकेटरों और क्रिकेट के बीच के विश्वास को तोड़ देगी।'

रोहित ने किया था अनुरोध

लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ आखिरी लीग मैच से पहले भी मुंबई इंडियंस के पूर्व कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था। रोहित मुंबई के पूर्व तेज गेंदबाज धवल कुलकर्णी से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उनकी नजर पड़ी कि उनकी बातचीत रिकॉर्ड हो रही है। इस पर रोहित ने खास रिक्वेस्ट की थी। रोहित ने हाथ जोड़कर अनुरोध किया और कहा था, "भाई, ऑडियो बंद करो हां। कसम से एक ऑडियो ने मेरा वाट लगा दिया है।"

ये भी पढ़ें: RCB Vs CSK: चेन्नई की हार का असली विलेन कौन? इन फैक्टर्स ने तोड़ा छठी ट्रॉफी का सपना

ये भी पढ़ें: आसान नहीं थी बेंगलुरु की वापसी, इन 6 सूरमाओं ने जान लगा दी, तब प्लेऑफ में पहुंची RCB

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो