खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rohit Sharma Reaction: BCCI के 'इंसेंटिव स्कीम' पर कप्तान रोहित शर्मा ने दिया रिएक्शन, जानें क्या कहा

Rohit Sharma Reaction: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बीसीसीआई के इंसेंटिव स्कीम से काफी खुश हैं। बीसीसीआई के इस स्कीम से खिलाड़ी अब 4 गुना तक पैसे कमा सकेंगे। इस स्कीम के जारी होने के बाद कप्तान रोहित शर्मा का पहला रिएक्शन आया है।
12:57 PM Mar 10, 2024 IST | Abhinav Raj
Advertisement

Rohit Sharma Reaction: बीसीसीआई ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए धर्मशाला टेस्ट मैच के बाद बड़ा ऐलान कर दिया है। भारत की जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टेस्ट मैच खेलने वाले भारतीय खिलाड़ियों के लिए इंसेंटिव स्कीम का ऐलान कर दिया है। इस स्कीम के तहत जो खिलाड़ी टेस्ट क्रिकेट खेला करते हैं, उन पर करोड़ों की बारिश होने वाली है। बीसीसीआई का यह तोहफा कल से ही काफी सुर्खियों में है। अब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने इस पर रिएक्शन दिया है। उन्होंने बीसीसीआई के इंसेंटिव स्कीम को लेकर ट्वीट किया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: इन 3 युवा खिलाड़ियों ने पक्की कर ली टीम में जगह! T20 WC में भी मिल सकता है मौका

रोहित शर्मा ने इंसेंटिव स्कीम पर क्या कहा

भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने बीसीसीआई सचिव जय शाह को और बीसीसीआई को ट्विटर पर टैग करते हुए यह रिएक्शन दिया है। उन्होंने कहा कि टेस्ट क्रिकेट अंतिम प्रारूप था और रहेगा। यह देखकर मुझे काफी अच्छा लग रहा है कि टेस्ट क्रिकेट को बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि टेस्ट क्रिकेट को प्राथमिकता दी गई है, यह अच्छी बात है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- अब राहुल द्रविड़ ने भी डोमेस्टिक क्रिकेट के शेड्यूल को बता दिया गलत, BCCI से कह दी बड़ी बात

बता दें कि टी20 और आईपीएल ने फैंस को अधिक रोमांच की आदत डाल दी है। फैंस को ऐसे मुकाबले देखना पसंद है, जिसमें खूब रन बने। जिन मैचों में छक्के-चौकों की बरसात होती हो। आईपीएल की शुरुआत होने के बाद फैंस में यह मांग खूब बढ़ने लगी है। इसी कारण से आईपीएल की तर्ज पर दुनियाभर में दर्जनों लीग खेले जाने लगे हैं। इतना कुछ के बावजूद बीसीसीआई ने टेस्ट क्रिकेट को बढ़ावा देने का फैसला किया है, रोहित शर्मा ने इसकी तारीफ की है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: रोहित शर्मा ने बैजबॉल पर पहली बार दिया बयान! बेन स्टोक्स को दे डाली नसीहत

खिलाड़ी कमा सकेंगे 4 गुना पैसे

बता दें कि बीसीसीआई के इस तोहफे से टेस्ट क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ी एक मैच खेलकर 4 गुना तक पैसे कमा सकते हैं। बीसीसीआई के इस तोहफे से उन खिलाड़ियों को भी सबक मिली होगी, जो किसी ना किसी बहाने से डोमेस्टिक क्रिकेट नहीं खेला करते हैं, इसके कारण से उन्हें भारतीय टीम के लिए खेलने का मौका नहीं मिल रहा है। अब ऐसे खिलाड़ी भी भारतीय टीम में खेलने के लिए खूब डोमेस्टिक क्रिकेट खेलते दिखेंगे, ताकि किसी तरह भारतीय टीम में सेलेक्शन हो जाए और बीसीसीआई के इंसेंटिव स्कीम का लाभ ले सके। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई ऐसे भी खिलाड़ी हैं, जो आईपीएल खेलने के लिए खुद को आराम देना चाहते हैं, इस कारण से वह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेलते हैं। बीसीसीआई की इस स्कीम ने ऐसे खिलाड़ियों को झटका दिया है।

ये भी पढ़ें:- IND vs ENG: ‘गार्डन में घूमने वाले बंदे…,’ इंग्लैंड को हराने के बाद रोहित शर्मा ने शेयर की खास तस्वीर

Advertisement
Tags :
IND vs ENGRohit SharmaTest series
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement