खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सभी देश टीम इंडिया के दुश्मन! बांग्लादेश सीरीज से पहले रोहित शर्मा के बयान ने मचाई सनसनी

Rohit Sharma press conference: बांग्लादेश के खिलाफ 2 मैच की टेस्ट सीरीज से पहले रोहित शर्मा ने 17 सितंबर को चेन्नई में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में सभी देश को टीम इंडिया का दुश्मन बता दिया है। अब रोहित का ये बयान चर्चा में है।
05:30 PM Sep 17, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Rohit Sharma press conference: भारतीय टीम 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ 2 टेस्ट मैच की सीरीज घरेलू सरजमीं पर खेलने के लिए तैयार है। टीम इंडिया पिछले कई दिनों से चेन्नई में खूब मेहनत कर रही है। पहला मैच चेन्नई में खेला जाना है। हालांकि सीरीज की शुरुआत से ठीक दो दिन पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने चेन्नई में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भविष्य को लेकर बात की। साथ ही हिटमैन ने सभी देश को इशारों ही इशारों में टीम इंडिया का दुश्मन बता दिया।

Advertisement

रोहित शर्मा का बड़ा बयान

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश सीरीज से पहले अपनी रणनीति पर भी खुलकर बात की। लेकिन इस दौरान रोहित ने बड़ा बयान दे दिया। अपनी कॉन्फ्रेंस के दौरान हिटमैन ने कहा 'आज सभी देश भारतीय टीम को हराना चाहते हैं। सभी टीम को भारत को हराने में मजा आता है। उनको मजे लेने दो। लेकिन हमें अपने काम पर फोकस करना है। हमें मैच जीतना है। हम ये नहीं सोच सकते हैं कि हमारी विरोधी टीम हमारे बारे में क्या सोच रही है। उनकी सोच क्या है। इंग्लैंड भी जब भारत आई थी तब उन्होंने भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हमारे बारे में बात की थी। लेकिन हमने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया था।'

रोहित के बयान ने साफ कर दिया कि सभी देश भारत के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं।

Advertisement

इन खिलाड़ियों पर नजरें

बांग्लादेश के खिलाफ सीनियर खिलाड़ियों के अलावा युवा खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है। सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यशस्वी जायसवाल को भी मौका दिया गया है। इन खिलाड़ियो ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैच की टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था। ऐसे में रोहित ने इन खिलाड़ियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर प्रशंसा की। रोहित का मानना है कि इन खिलाड़ियों में भारत के लिए रन बनाने की भूख है। हालांकि इन खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम एकादश में मौका मिलता है या नहीं ये आने वाला समय तय करेगा।

ये भी पढ़ें: कहां हैं कोहली के साथ अंडर 19 विश्व कप खेलने वाले सितारे? किसी ने छोड़ा देश तो कोई बना सरकारी ऑफिसर

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANRohit SharmaTeam India
Advertisement
Advertisement