whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने UPL T20 League में उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां, फिर भी नहीं मिली जीत

Uttarakhand Premier League 2024: टीम इंडिया की ओर से कभी भाग लेने वाला एक खिलाड़ी उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में इन दिनों शानदार प्रदर्शन कर रहा है। हरिद्वार की ओर से खेलते हुए इस बल्लेबाज ने धमाकेदार अर्धशतक जड़ा है।
09:36 PM Sep 17, 2024 IST | Alsaba Zaya
टीम इंडिया के धाकड़ खिलाड़ी ने upl t20 league में उड़ाई गेंदबाजों की धज्जियां  फिर भी नहीं मिली जीत

Shashwat Dangwal: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 का धूम धड़ाका जारी है। टूर्नामेंट का आगाज 15 सितंबर से हो चुका है। आए दिन कई रोमांचक मुकाबले भी खेले जा रहे हैं। 17 सितंबर को यूपीएल 2024 का मैच नंबर 4 नैनीताल निन्जास और हरिद्वार हीरोज की बीच खेला गया। इस मैच में हरिद्वार की ओर से टीम इंडिया के खिलाड़ी शाश्वत डंगवाल ने धमाकेदार पारी खेली। लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके।

Advertisement

शाश्वत डंगवाल की शानदार पारी

नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने उतरे शाश्वत डंगवाल ने इस मैच में कमाल की बल्लेबाजी करते हुए मैच में समा बांध दिया। उन्होंने नैनीताल के गेंदबाजों की जमकर धुनाई कर दी। शाश्वत डंगवाल ने इस दौरान 46 गेंदों में 77 रनों की तूफानी पारी खेली। अपनी पारी के दौरान उन्होंने 8 चौके के अलावा 4 छक्के अपने नाम किए। इस दौरान शाश्वत ने 167.39 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। हालांकि शाश्वत डंगवाल की पारी हरिद्वार के काम नहीं आ सकी। उनकी टीम को हार का सामना करना पड़ा।

Advertisement

ऐसा था मैच का हाल

पहले बल्लेबाजी करते हुए नैनीताल ने 20 ओवर में 189/7 रन बनाए थे। टीम की ओर से प्रियांशु खंडूरी और भानु प्रताप सिंह ने सबसे ज्यादा रन बनाए। खंडूरी ने 31 गेंदों में 56 रन बनाए थे, जबकि भानु ने 30 गेंदों में 35 रनों की पारी खेली थी। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए हरिद्वार को खराब शुरुआत मिली। डंगवाल के अलावा कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका। टीम 20 ओवर के बाद 169/9 रन ही बना सकी।

टीम इंडिया का रह चुके हैं हिस्सा

साल 2021 में शाश्वत डंगवाल को इंडिया B के लिए चुना गया था। बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई सीरीज के लिए डंगवाल का चयन हुआ था। कभी भारतीय टीम से खेलने वाले शाश्वत डंगवाल अब इन दिनों यूपीएल 2024 में धमाल मचा रहे हैं।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो