खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RR vs MI Playing 11: टेबल टॉपर से टकराएगी मुंबई इंडियंस, हार्दिक के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका

RR vs MI Playing 11: IPL 2024 के 38वें मैच में सोमवार को मुंबई इंडियंस का सामना टेबल टॉपर राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह मैच राजस्थान के होम ग्राउंड सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा।
01:20 PM Apr 21, 2024 IST | Rajat Gupta
जीत पर होगी मुंबई इंडियंस की नजर।
Advertisement

RR vs MI Playing 11: IPL 2024 के 38वें मैच में सोमवार को मुंबई इंडियंस का सामना टेबल टॉपर राजस्थान रॉयल्स से होगा। यह मैच राजस्थान के होम ग्राउंड सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों ही टीमें अपना पिछले मैच जीतकर आ रही हैं, ऐसे में संजू सैमसन और हार्दिक पांड्या की कोशिश जीत की लय को बरकरार रखने पर होगी। इस सीजन के 14वें मैच में दोनों टीमें टकराई थीं। तब राजस्थान रॉयल्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया था। ऐसे में सोमवार को हार्दिक पांड्या के पास पिछली हार का बदला लेने का मौका भी होगा।

Advertisement

जीत की लय को बरकरार रखना चाहेगी मुंबई

मुंबई इंडियंस ने अपने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को 9 रन से हराया था। इस मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने तूफानी पारी खेली थी। उन्होंने 53 गेंदों पर 78 रन जड़ दिए थे। सूर्या के अलावा तिलक वर्मा और रोहित शर्मा ने भी महत्वपूर्ण पारी खेली थी। टीम के लिए हार्दिक पांड्या की फॉर्म चिंता का विषय है। वह अब तक बल्ले और गेंद दोनों से फेल रहे हैं। राजस्थान की ओर से जोश बटलर बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। वह अब तक 2 सेंचुरी लगा चुके हैं। पिछले मैच में वह बतौर इम्पैक्ट प्लेयर मैदान पर उतरे थे। इसके अलावा रियान पराग में बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। यशस्वी जायसवाल की खराब फॉर्म ने RR की मुश्किलें बढ़ा दी हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, गेराल्ड कोएत्ज़ी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह।
इम्पैक्ट प्लेयर: आकाश मधवाल, नुवान तुषारा, कुमार कार्तिकेय, पीयूष चावला, नमन धीर।
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, ध्रुव जुरेल, शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, कुलदीप सेन, युजवेंद्र चहल।
इम्पैक्ट प्लेयर: जोश बटलर, कोहलर-कैडमोर, शुभम दुबे, नवदीप सैनी, नंद्रे बर्गर।

Advertisement

ये भी पढ़ें: RCB vs KKR: मैच से पहले रिंकू सिंह ने तोड़ दिया विराट का बल्ला, किंग कोहली ने लगा दी क्लास, Watch Video

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: सिलेक्टर्स की बढ़ी टेंशन, विश्व कप के लिए 6 विकेटकीपर्स ने ठोका दावा

Advertisement
Tags :
IPL 2024RR vs MI
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement