whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RR vs PBKS Preview: प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी राजस्थान की नजर, आत्म सम्मान के लिए खेलेगी पंजाब

RR vs PBKS Preview: IPL 2024 के 65वें मुकाबले में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। एक जीत RR को प्लेऑफ का टिकट दिला सकती है।
04:10 PM May 14, 2024 IST | Rajat Gupta
rr vs pbks preview  प्लेऑफ में जगह पक्की करने पर होगी राजस्थान की नजर  आत्म सम्मान के लिए खेलेगी पंजाब
पंजाब किंग्स पहले ही हो चुकी है एलिमिनेट।

RR vs PBKS Preview: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 के 65वें मुकाबले में बुधवार को राजस्थान रॉयल्स का सामना पंजाब किंग्स से होगा। यह मैच गुवाहाटी के बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। 17वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 12 मैच जीते हैं और 8 में जीत दर्ज की है। 16 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। एक और जीत RR को प्लेऑफ का टिकट दिला सकती है। दूसरी ओर PBKS 12 में से 4 मुकाबले जीतकर एलिमिनेट हो चुकी है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पंजाब किंग्स: जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, लियाम लिविंगस्टोन, शशांक सिंह, सम करन (कप्तान), आशुतोष शर्मा, हर्षल पटेल, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, विधाथ कवरप्पा।
राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जयसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (विकेटकीपर/कप्तान), रियान पराग, शुभम दुबे, ध्रुव जुरेल, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, आवेश खान, संदीप शर्मा, युजवेंद्र चहल।

हेड टू हेड के आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में RR और PBKS के बीच अब तक 27 बार भिड़ंत हुई है। इस दौरान राजस्थान रॉयल्स ने 16 मैच जीते हैं, वहीं पंजाब किंग्स ने 11 पर कब्जा जमाया है। पिछले 6 मुकाबलों में राजस्थान रॉयल्स ने 4 अपने नाम किए हैं। IPL 2024 के 27वें मुकाबले में भी पंजाब किंग्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स से हुई थी। RR ने इस मैच को 3 विकेट से जीता था। ऐसे में पंजाब के पास पिछली हार का बदला लेने का भी मौका है।

बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में प्रदर्शन

बारसापारा क्रिकेट स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स ने अब तक 2 मैच खेले हैं। इस दौरान टीम को 1 में जीत मिली है और 1 में उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। दूसरी ओर पंजाब किंग्स ने इस मैदान पर 1 ही मैच खेला है और फतेह हासिल की है। पंजाब ने यह मैच पहले बल्लेबाजी करते हुए जीता था।

ये भी पढ़ें: क्या जस्टिन लैंगर करेंगे राहुल द्रविड को रिप्लेस? BCCI के आवेदन खोलने पर ‘उत्सुक’ LSG कोच

ये भी पढ़ें: IPL 2024: प्लेऑफ से बाहर होने के बाद GT फैंस के लिए खुशखबरी, टिकट का पैसा होगा वापस

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो