whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

RR Vs RCB: OUT or NOT OUT? दिनेश कार्तिक के नॉट आउट पर उठे सवाल, एक्सपर्ट भी अंपायर के फैसले से खफा

Dinesh Karthik RR vs RCB: IPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स और राजस्थान रॉयल्स टकरा रही हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर RCB को बल्लेबाजी का न्योता दिया।
09:27 PM May 22, 2024 IST | Rajat Gupta
rr vs rcb  out or not out  दिनेश कार्तिक के नॉट आउट पर उठे सवाल  एक्सपर्ट भी अंपायर के फैसले से खफा
दिनेश कार्तिक के नॉट आउट पर उठे सवाल।

Dinesh Karthik RR vs RCB: IPL 2024 के एलिमिनेटर मुकाबले में आज राजस्थान रॉयल्स और राजस्थान रॉयल्स टकरा रही हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर RCB को बल्लेबाजी का न्योता दिया। करो या मरो वाले मैच में RCB का कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल पाया। टीम नियमित अंतराल में विकेट खोती चली गई। इस बीच दिनेश कार्तिक के नॉट आउट पर लोगों ने सवाल उठाए।

ऑनफील्ड अंपायर ने दिया आउट

राजस्थान रॉयल्स की ओर से 15वां ओवर आवेश खान ने किया। ओवर की तीसरी गेंद पर आवेश खान ने LBW की अपील की और ऑन फील्ड अंपायर ने दिनेश कार्तिक को आउट कराया दिया। कार्तिक ने रिव्यू लिया और तीसरे अंपायर ने फील्ड अंपायर का निर्णय बदल दिया। अब सोशल मीडिया यूजर्स तीसरे अंपायर के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। उनका कहना है कि गेंद बल्ले से काफी दूर थी। बैट पैड से टकराया था, ऐसे अल्ट्रा ऐज पर स्पाइक दिखाई दे रहा था। हालांकि, अपांयर के लिए यह पता लगाना मुश्किल था कि यह स्पाइक बल्ले से टकराने वाले पैड से है या अंदरूनी किनारे से।

दिग्गजों ने उठाए सवाल

तीसरे अंपायर के इस फैसले से राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन और कोच कुमार संगाकारा निराश नजर आए। संगाकारा तो तीसरे अंपायर से बातचीत करने के लिए जाते हुए देखे गए। इतना ही नहीं कुछ एक्सपर्ट ने भी तीसरे अंपायर के फैसले पर सवाल उठाए हैं। सुनील गावस्कर ने कहा, "बल्ला पैड पर लगा है, बल्ला गेंद पर नहीं लगा है।" केविन पीटरसन ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि अंपायर का फैसला सही है।" इरफान पठान ने कहा, "गेंद बल्ले पर नहीं लगी, यह थर्ड अंपायर का सही फैसला नहीं था।" मुकाबले में कार्तिक के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 1 चौके की मदद से 13 गेंदों पर 11 रन बनाए।


 ये भी पढ़ें: IPL 2024: मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी ने हार्दिक पांड्या को बताया बेकसूर, सीनियर खिलाड़ियों पर लगाए गंभीर आरोप

ये भी पढ़ें: Archery World Cup Stage II: भारतीय महिला कंपाउंड टीम फाइनल में, मेंस टीम कांस्य पदक से चूकी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो